Monday, 21 January 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दिल्ली के पंचतारा होटल में पूर्व सांसद के बेटे ने लहराया तमंचा, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'ये कैसी कानून व्यवस्था है और कौन जवाबदेह है?'

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 16, 2018, 18:23 pm IST
Keywords: Robert Vadra   BSP leader Son   Brandishing weapon   Rakesh Pandey   Ashish Pandey   पांच सितारा होटल   बीएसपी   राकेश पांडे   आशीष पांडे   रॉबर्ट वाड्रा  
फ़ॉन्ट साइज :
दिल्ली के पंचतारा होटल में पूर्व सांसद के बेटे ने लहराया तमंचा, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'ये कैसी कानून व्यवस्था है और कौन जवाबदेह है?' नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पांच सितारा होटल में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और मशहूर कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने चिंता जाहिर की है. वाड्रा ने कहा है कि ऐसा देखकर मैं अपने दिल्लीवासियों और बच्चों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं.

यूपी से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे होटल में एक कपल को धमकी देता नजर आ रहा है. उसके हाथ में पिस्टल है और वह कपल को गाली-गलौच के साथ धमकियां दे रहा है. यह वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया आ रही हैं. इसी क्रम में रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया और अपने भय की भावना व्यक्त की.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मै बच्चों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं. ये कैसी कानून व्यवस्था है और इसके लिए कौन जवाबदेह है?' रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से भी सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपने यह वीडियो देखा.

वीडियो में आशीष पांडे होटल के गेट के बाहर ही एक अन्य कपल को धमका रहा है. आशीष के साथ एक लड़की भी है, जो वहां मौजूद कपल को लगातार गालियां दे रही हैं. दरअसल, आशीष जिस शख्स को बंदूक से डरा रहा है उसके साथ जो महिला है वह वॉशरूम में गई थी. महिला के दोस्त का कहना है कि वह अपनी दोस्त की मदद के लिए उसे वॉशरूम तक छोड़ने गया था, इसी दौरान आशीष के साथ गईं तीनों महिलाएं भी वहां आ गईं और गाली-गलौच करने लगीं.

इसके बाद जब यह शख्स अपनी दोस्त के साथ बाहर आया तो वहां आशीष अपनी दोस्तों के साथ मौजूद था. यहां आशीष ने उन पर पिस्टल लहरा दी. होटल मैनेजर की शिकायत के अनुसार, ये वीडियो 13 अक्टूबर की रात का है. आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

 दिल्ली पुलिस ने आशीष के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। मंगलवार दोपहर पुलिस आशीष को तलाशते हुए लखनऊ स्थित घर पर पहुंची, हालांकि वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह पूरा विवाद लेडीज वॉशरूम में घुसने को लेकर हुआ हो सकता है।

मंगलवार को पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी। पुलिस ने इस मामले में होटेल की भी चूक बताई है और कहा कि उन्होंने वक्त रहते शिकायत दर्ज नहीं करवाई। पुलिस ने बताया कि किसी भी लड़की ने भी किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज करवाई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने ही विडियो के आधार पर धारा 506, 341 और 354 के तहत केस दर्ज किया था। दिल्ली पुलिस के स्पेशल जॉइंट सीपी अजय चौधरी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस के संपर्क में है। जल्द ही गिरफ्तारी में सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी किया गया है।
अन्य देश लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack