Tuesday, 22 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने उनकी पत्नी, बेटे को बीच सड़क गोली मारी

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 14, 2018, 8:17 am IST
Keywords: Gurugram   JUdge wife son Death   अडिशनल सेशन जज   
फ़ॉन्ट साइज :
जज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने उनकी पत्नी, बेटे को बीच सड़क गोली मारी गुरुग्राम: गुरुग्राम में अडिशनल सेशन जज कृष्ण कांत शर्मा के घर में पिछले दो सालों से सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने शनिवार को बीच बजार उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी। जज की पत्नी और बेटे को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। आरोपी हेड कॉन्स्टेबल महिपाल (32) को गुड़गांव-फरीदाबाद मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकान ने पीटीआई को बताया कि महिपाल से पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया। 

डीसीपी-ईस्ट सुलोचना गजराज ने बताया कि दोनों की हालत नाजुक है। पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है जब अडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा की पत्नी रीतू (38) और बेटे ध्रुव (18) शॉपिंग के लिए सेक्टर 51 के आर्केडिया मार्केट गए थे। उनके साथ जज का सुरक्षा गार्ड महिपाल भी था। गजराज ने बताया, 'कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि आर्केडिया मार्केट के बाहर गोलियों की आवाज आ रही है। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो रीतू और ध्रुव खून से लथपथ मिले।' 

महिपाल ने जब जज के बेटे और पत्नी को गोली मारी, तब वहां काफी लोग मौजूद थे। मां-बेटे दवाई खरीदने बाजार गए थे। वे जैसे ही कार से उतरे महिपाल ने उन्हें गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। इससे संबंधित एक विडियो सामने आया है जिसमें गोली मारने के बाद महिपाल जज के घायल बेटे को कार में डालने की कोशिश कर रहा है लेकिन फिर उसे बीच सड़क छोड़कर कार से फरार हो जाता है। 

इस पूरे मामले पर डीसीपी (पूर्वी गुरुग्राम) ने कहा, 'अडिशनल सेशन जज के गनमैन ने उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' वह ही दोनों को सरकारी वाहन से बाजार लेकर गया था, तभी अचानक वहां दोनों को गोली मार दी। जज की पत्नी को छाती और बेटे को सिर में लगी है। 

पूर्वी गुरुग्राम की डीसीपी सुलोचना गजराज ने यह भी कहा, मामले की जांच जारी है और अभी घटना के पीछे के कारण पर कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। महिपाल जज के गनमैन के तौर पर पिछले 1.5 सालों से काम कर रहा है। जज की पत्नी और बेटा जिनको महिपाल ने गोली मारी थी, दोनों की हालत गंभीर है। 

वहीं, पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने कहा कि आरोपी द्वारा घटना को अंजाम देने की वजह का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपी कॉन्स्टेबल डिप्रेशन में है। उसे कुछ मानसिक परेशानी है। 


अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack