Monday, 17 December 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कपिल-सुनील के बीच रिश्तों में सुधार, क्या इस शो से होगा कमबैक?

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 11, 2018, 6:29 am IST
Keywords: Kapil Sharma   Kapil Sharma NEWS   Sunil   Comedy KNIGHT   Mumbai   Bollywood News  
फ़ॉन्ट साइज :
कपिल-सुनील के बीच रिश्तों में सुधार, क्या इस शो से होगा कमबैक?

कपिल शर्मा लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं. खबर है कि कपिल के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शो में उनके साथ वापसी कर सकते हैं. इसके संकेत कपिल के एक बयान में दिख रहा है. अगर ऐसा हुआ तो टीवी पर कपिल और सुनील का धमाकेदार कॉम्बो एक साथ नजर आएगा. 

हिंदुस्तान टाइम्स के एक सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, ''हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. कोई समस्या नहीं है. हाल ही में हम दोनों साथ बैठे थे, एक साथ हंस रहे थे और आगामी प्रोजेक्ट्स पर बात कर रहे थे. मेरे और सुनील के बीच विवाद की जो भी खबरें थीं वो सब मीडिया द्वारा फैलाई गई थीं. हम जल्द ही कॉमेडी शो में वापस आ सकते हैं.''

बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्म पटाखा के लिए ट्विटर पर बधाई दी थी. कॉमेडियन ने ट्वीट कर लिखा- ''बधाई और शुभकामनाएं पाजी. मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.'' वहीं कपिल के ट्वीट पर सुनील ग्रोवर ने जवाब दिया और उन्हें धन्यवाद दिया था. बता दें कि फ्लाइट विवाद के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया में दूरी देखी जा रही थी. 

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया से आते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग बदतमीजी की थी. खबरों के मुताबिक, शराब के नशे में कपिल ने सुनील को गालियां दीं और उन पर हाथ भी उठा दिया था. इस घटना के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. सुनील के शो छोड़ने के बाद टीआरपी पर इसका असर भी पड़ा था. सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल ने कुछ दिन शो किया. लेकिन सितारों को समय देकर शूट पर न आना और दूसरे अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से चैनल ने शो बंद कर दिया. खबर आई कि कपिल को एक ब्रेक दिया गया है. ब्रेक और फिरंगी फ्लॉप होने के बाद कपिल टीवी पर नया शो लेकर आए लेकिन यह भी कुछ ही एपिसोड के बाद बंद कर दिया गया.

वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack