Friday, 19 October 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जानें किस वजह से मिला एसपी चंदौली को ये सम्मान?

जानें किस वजह से मिला एसपी चंदौली को ये सम्मान?
चंदौली: पुलिस विभाग जब अच्छा कार्य करती तो सीनियर अधिकारी भी पीठ थपथपाते है आपकी मीडिया के नज़र में छवि तो अच्छी रहती है जनता भी आपको कहती कि एसपी हो तो ऐसे जो कार्य भी करते और कार्य न करने वालों को दंडित भी0 ठीक वैसा ही कार्य इनदिनों चंदौली पुलिस का है जो राज्य में हमेशा से सुर्खियो में अपने अच्छे कार्यो के बना हुआ हैं.
 
मूलरूप से जौनपुर के रहने वाले एसपी चंदौली संतोष कुमार सिंह इनदिनों रणनीति और अपराध रोकने में चंदौली जनपद में कामयाब हैं, पहले से ज्यादा पेट्रोलिंग,लॉ एन आर्डर हो या जनता का कोई काम त्वरित इसका निदान भी हो रहा हैं,एसपी साहब निरीक्षक और उपरीक्षक का तबादला भी कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त हेतु समय समय पर करते रहते हैं।
 
इसी सब अच्छे कार्यो और चंदौली जनपद को अच्छे ढंग से चलाने के लिए एसपी साहब को लगातार इनाम राज्य अस्तर से लेकर केंद्र अस्तर तक मिल रही हैं जिसमे राष्ट्रपति पुरस्कार तक शामिल है।
 
26 जनवरी 2016 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर  मा0 राष्ट्रपति महोदय द्वारा घोषित पुलिस पदक व 15 अगस्त 2018 को पुलिस सेवा में अप्रतिम योगदान के लिए पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदत्त प्रशंसा चिह्न अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन द्वारा एसपी साहब को दिया गया.
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack