Monday, 17 December 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अरे भैया! ई मोदी और योगी जी मुगलसराय फायर ब्रिगेड कार्यालय भी भगवा रंग में रंगवा देलन

अरे भैया! ई मोदी और योगी जी मुगलसराय फायर ब्रिगेड कार्यालय भी भगवा रंग में रंगवा देलन चंदौली: भाजपा की इस समय केंद्र व राज्य में सरकार है,आप सत्त्ता के मालिक है आप संविधान में संसोधन कर नए कानून भी ला सकते है प्रायः यह भी देखा गया जिसकी सरकार सत्ता में रहती उसकी वैसी हनक भी शामिल रहती हैं, अधिकारी कर्मचारी के ड्रेस कोड से लेकर स्कूल दफ्तर और स्टेशन के नाम हो.चाहे,स्कूल दफ्तर के कलर हो बदले जा सकते है.आप सपा में हरा और लाल देखें,बसपा सरकार में नीला और आसमानी ठीक वैसे ही केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार जब से आई है हर दफ्तर हर स्कूल भगवा मय नज़र आ रहा हैं।
 
इसी सत्ता की हनक को देखते हुए फायर स्टेशन मुगलसराय का नवनिर्मित कार्यालय भी भगवा मय हो गया जनता जनार्दन मीडिया वेबसाइट के तस्वीरों में आप देख सकते कि फायर बिग्रेड स्टेशन के दीवार की पट्टी पर भगवा रंग से रंग दिया गया हैं।
 
मुगलसराय वासी कहतें हैं भोजपुरी में जो यहां की परंपरागत भाषा हैं भैया मोदी योगी क राज हS और उ भगवा कलर और फायर स्टेशन के दिवालवा पर देखल जा सकेला,अरे भैया! ई मोदी और योगी जी मुगलसराय फायर ब्रिगेड कार्यालय भी भगवा रंग में रंगवा देलन
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack