Tuesday, 20 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रोहतास के पत्रकारों पर हुए मुक़दमे का उच्च स्तरीय जांच करने की मांग: IMWJU राष्टीय महासचिव

रोहतास के पत्रकारों पर हुए मुक़दमे का उच्च स्तरीय जांच करने की मांग: IMWJU राष्टीय महासचिव पटना: इण्डियन मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की बैठक प्रदेश अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह की अध्यक्षता एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सह बिहार संयोजक अंकुश यादव की संचालन में सम्पन हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव सूरज कुमार पाण्डेय ने कहा कि देश में अधिकतर पत्रकारों पर पुलिस प्रसाशन द्वारा फर्जी मुक़दमे कर परेशान करते है।

जिसके लिये संगठन पुरे भारत में संघर्ष शुरू कर दिया है। श्री पांडेय ने बताया कि रोहतास पुलिस रोहतास के कुछ पत्रकारों पर शराब में संलिप्ता का केस दर्ज की है जो अपनी शराब माफियाओ से नाकामी छिपाने के कारण पत्रकारों पर नकेल कश रही है। रोहतास के पत्रकारों पर हुए मुक़दमे का उच्च स्तरीय जांच करने की मांग सरकार से की। श्री पाण्डेय ने बताया कि पुलिस प्रशासन पत्रकारो पर केश दर्ज करने से पहले पूरी निष्पक्षता से जाँच कर ले। वरिष्ठ पत्रकार धीरज कुमार सिन्हा ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए हम सभी संघर्ष करेगे।

कैमूर के बरिष्ठ पत्रकार शम्भू प्रसाद सिंह ने कहा कि पत्रकारों के बुनियादी सुविधाओं के लिये संगठन को बढ़ चढ़ कर हिसा लेना चाहिये। बैठक में धीरज कुमार सिन्हा को भोजपुर का संयोजक, शम्भू प्रसाद सिंह को कैमूर का संयोजक, राजू कुमार को बेतिया का संयोजक, सुरेश प्रसाद राय को नवादा का संयोजक, लालबाबू कुमार उर्फ कुमार तेजस्वी को मोतिहारी का जिला संयोजक बनाया गया है।

बैठक में शैलेश कुमार तिवारी, अभिनन्दन कुमार पाण्डेय उर्फ़ कुबेर पांडेय, सुभाष चौधरी, विकाश कुमार, चन्दन कुमार सहित कई पत्रकार मौजूद थे।
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack