Tuesday, 20 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें...

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 07, 2018, 18:20 pm IST
Keywords: Gargi Pandit   Bhojpuri Actress Gargi Pandit   Priyanka Pandit   Gargi   Bhojpuri Actress   Bhojpuri Industry  
फ़ॉन्ट साइज :
भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें... नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस  (Gargi Pandit) उर्फ प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं. गार्गी पंडित अपने दिल की बात कहने में कभी भी नहीं झिझकती हैं, और वे सोशल मीडिया को इसका माध्यम भी बना लेती हैं. गार्गी पंडित ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है. गार्गी पंडित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो के साथ लिखा हैः "बड़ी अजीब होती है ये यादें...कभी हंसा देती हैं तो कभी रूला देती हैं...."

हालांकि गार्गी पंडित ने इस इमोशनल की कोई वजह नहीं बताई है. लेकिन उनके फैन्स को उनकी ये पंक्तियां खूब पसंद आ रही हैं. जहां फैन्स उनकी पंक्तियों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी इस तस्वीर के कायल हो गए हैं और इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. गार्गी पंडित इस फोटो में बहुत ही कमाल की लग रही हैं. गार्गी पंडित ने वैसे भी कुछ दिन पहले एक पंजाबी वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था, जो खूब देखा गया था.

गार्गी सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव से पंगा लेने के लिए भी पहचानी जाती हैं. खेसारीलाल और गार्गी के बीच विवाद सुर्खियों में भी रहा था. अपने बेबाक अंदाज के लिए खास पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि जिस मिस्टर परफेक्ट का उन्हें इंतजार था. वह मिल गया है. गार्गी पंडित जल्द ही अपनी शादी की खबर दे सकती हैं. लंबे समय से उनके फैन्स को इस खबर का इंतजार है.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack