Friday, 21 September 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जश्न ए आज़ादी: पुलिस लाइन में एसपी चंदौली ने फहराया ध्वज

अमिय पाण्डेय , Aug 15, 2018, 10:55 am IST
Keywords: sp chandauli   independence day   chandauli police line   sp cdl   police line chandauli  
फ़ॉन्ट साइज :
जश्न ए आज़ादी: पुलिस लाइन में एसपी चंदौली ने फहराया ध्वज चंदौली: स्वतन्त्रता दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक चन्दौली संतोष कुमार सिंह  द्वारा पुलिस लाईन में ध्वजारोहण के उपरान्त सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा पूर्वक अपने दायित्वों व कर्तव्यों के निर्वहन हेतु सपथ दिलाई गयी तथा महोदय ने अपने वक्तव्य में कहा कि पुलिस बल एक अनुशासित बल है.

जिसके कन्धों पर तमाम जिम्मेदारियां होती हैं हम सबको सीमित सन्साधनों में चुनौतीपूर्ण दायित्वों को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निभाना होता है हमें अपने आपको हमेशा ऊर्जावान रखते हुए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए कभी भी अपने आपको हतोत्साहित नहीं करना चाहिए। हमारे कई भाई तमाम प्रकार के मादक पदार्थों का सेवन करते हैं इसका कारण चाहे जो भी हो परन्तु आज तक किसी भी मादक पदार्थ द्वारा किसी का किसी भी प्रकार से भला नहीं हुआ है.

बल्कि उसकी वजह से उसके स्वयं के साथ ही उसके परिवार का,उसके मेहनत से कमाएं धन के साथ ही उसके व्यक्तिगत मान सम्मान तथा पुलिस विभाग के गौरव पर भी बुरा प्रभाव पडता है आज सभी शपथ लें कि इस विनाशरूपी दानव मादक पदार्थ का ना तो सेवन करेगें और अपने पास पडोस व मित्रगण को भी इसके प्रयोग से बचाएगें।

मैं अपने समस्त पुलिस अधिकारी,कर्मचारी के साथ ही समस्त जनपद व देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूँ.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack