Tuesday, 23 October 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

योग्य हैं तो गरीबी नहीं रोकेगी पढ़ाई की राह, बीआरएन एजुकेशनल ग्रुप दे रहा मौका

योग्य हैं तो गरीबी नहीं रोकेगी पढ़ाई की राह, बीआरएन एजुकेशनल ग्रुप दे रहा मौका
चंदौली: बसंत रामनगीना शिक्षण संस्थान गरीब और मेधावी छात्र-छात्राओं को बीटीसी/डीएलएड में सीधे प्रवेश के साथ निर्धारित फीस में से भी आकर्षण छूट दे रहा हैं। मात्र 31000 में आप मूल प्रमाण-पत्र के साथ प्रवेश ले सकते हैं।
 
विधालय प्रबंध समिति के सुनील सिंह ने बताया कि गरीब छात्र-छात्राये जिनकी आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है वह सीधे प्रवेश बिना कोई शुल्क के विद्यालय के मुख्य कॉउंटर पर अपने समस्त अभिलेखों के साथ आकर ले लेवें।
 
इनका कहना है शिक्षा ही बच्चो को महान बनाती है जिसकी कड़ी में इन्होंने प्रबन्ध समिति के देखरेख में यह निर्णय लिया ली सबसे कम फीस पर यह स्नातक,स्नातकोत्तर, बीएड,डीएलएड/बीटीसी,बीएससी,बीए,आदि में प्रवेश ले।।।
 
बसंत रामनगीना पीजी धराव धानापुर  कालेज के अलावे सभी समिति के अन्य महाविद्यालय शाखा में यह व्यवस्था लागू होगी ,समिति प्रबंधक ने बताया की चहनिया से 5 किलोमीटर की दुरी पर आकर्षक महाविद्यालय है जहा बच्चो के लिए ट्रांसपोर्ट सुविधा भी उपलब्ध हैं.इसके अलावा पास में ही सूर्यनाथ महाविद्यालय नीदिलपुर में भी डीएलएड का क्लास चालू हो गया है.साथ ही जो बिल्कुल आर्थिक रूप से कमजोर है उनका स्नातक में विद्यालय खुद के खर्च से प्रवेश देगी 
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack