औरंगाबाद में पत्रकारों की सुरक्षा विषय पर परिचर्चा, पड़ोसी देश श्रीलंका सहित कई देश के पत्रकार ले रहे भाग

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 13, 2018, 19:17 pm IST
Keywords: imwju   imwju new delhi   indian media   imwju union   aurangabad bihar  
फ़ॉन्ट साइज :
औरंगाबाद में पत्रकारों की सुरक्षा विषय पर परिचर्चा, पड़ोसी देश श्रीलंका सहित कई देश के पत्रकार ले रहे भाग औरंगाबाद: इंडियन मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन, नई दिल्ली के तत्वावधान में आगामी 15 जुलाई 2018 को बिहार के औरंगाबाद जिला मुख्यालय में पत्रकारों की सुरक्षा विषय पर परिचर्चा का आयोजन किया गया है, जिसमें देश के सभी राज्यों के पत्रकार सहित पड़ोसी देश श्रीलंका सहित अन्य देशों के पत्रकार के साथ-साथ केन्द्र एवं राज्य सरकार के मंत्री भी शामिल हो रहे हैं.

राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी सूरज कुमार पाण्डेय ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी होगी जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी का चुनाव भी करया जायेगा। श्री पाण्डेय ने कहा कि 15 जुलाई 2018 रविवार को 11 बजे दिन सेे दोपहर 2 बजे तक खुला अधिवेशन होगा, जिसमें पत्रकारों की सुरक्षा किस प्रकार हो सकती है इस पर चर्चा की जायेगी तथा समाधान की दिशा में पहल की जायेगी.

वही 16 जुलाई को भगवान भास्कर नगरी देव स्थित सूर्यमंदिर, राजा-रानी का तालाब एवं बोधगया स्थित बोध गया का भ्रमण बाहर से आये पत्रकारों को कराया जायेगा।श्री पाण्डेय ने कहा कि यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा तथा बाहर से आये हुए पत्रकार औरंगाबाद को यादगार बना कर जायेंगे। इसकी सभी तैयारी चल रही है।  इसकी तैयारी समिति की बैठक आगामी 17 जून को बरिष्ठ पत्रकार गोपाल सिंह अध्यक्ष जिला पत्रकार संघ की अध्यक्षता में की जाएगी.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack