साक्षात्कार: अभिनेत्री परी पाण्डेय, जानें इनकी पहली भोजपुरी फिल्म कब आ रही है?

साक्षात्कार: अभिनेत्री परी पाण्डेय, जानें इनकी पहली भोजपुरी फिल्म कब आ रही है? वाराणसीपरी पाण्डेय किसी परिचय की मोहताज नहीं. उनके एक गाने ने भोजपुरी जगत में धूम मचा दी. परी पाण्डेय मूलरूप से हैं तो महाराष्ट्र के नागपुर की, मगर इनकी पहचान बनी भोजपुरी फिल्म और एल्बम इंडस्ट्री में.... जी हां परी पाण्डेय ने रितेश पांडेय के साथ 'पियवा से पहिले हमार रहलू' में अभिनय किया था, दर्शकों ने इस गाने में इनके अभिनय को काफी सराहा है. करोड़ों से भी अधिक लोगों ने इस भोजपुरी गाने को इतना फेमस बना दिया. इतना फेमस कि उन्हें भोजपुरी फिल्म जगत में कदम रखने पर मजबूर कर दिया।
 
परी पाण्डेय का एक्सक्लूसिव साक्षात्कार लिया है जनता जनार्दन राष्ट्रीय चर्चित न्यूज़ मीडिया वेबसाइट के लिए पूर्वांचल संवाददाता अमिय पांडेय ने. रंगकला फिल्म लिमिटेड के बैनर्स तले इनकी पहली भोजपुरी फिल्म जो करीब 2 घंटा 20 मिनट की है और जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का नाम है 'तोहार प्रेमी न.1 ए रानी'. निर्माता हैं मनोज सिंह और लेखक/संगीत दिया है प्रवेश कुमार प्यारा ने. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है और 1लाख से ऊपर दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर को देख लिया है. कुल मिलाकर यह फिल्म हिट साबित होगी।
 
शुरुआत करते हैं इस फिल्म के मुख्य नायिका परी से जिन्होंने इस फिल्म में अच्छा काम किया है.
 
परी आपका स्वागत है जनता जनार्दन मीडिया के प्लेटफार्म पर?
 
जी धन्यवाद 
 
परी आपने बताया की आप महाराष्ट्र की रहने वाली हो वावजूद इसके भोजपुरी में रूचि क्यों?

जी सर, बचपन से मेरा सपना था फिल्म लाइन में जुड़ने का. जब मैं 15 साल की थी तभी उत्तरप्रदेश और बिहार में कदम रखा और मैंने यूं ही एक एल्बम में काम किया. 'बर्फ के पानी' एल्बम में, जिसके गायक थे बब्लू सावरिया जी. उसके बाद मैंने भोजपुरी को अपना कैरियर बना लिया. फिर रितेश पांडेय के साथ 'पियवा से पाहिले हमार रहलू', 'पियवा से पहिले हमार रहलू पार्ट-2' सहित कई भोजपुरी एल्बम में दर्शक मुझे पसंद किये और उसके बाद आपके बीच.
 
परी पाण्डेय की भोजपुरी फिल्मो और एल्बम में ही रूचि है या हिंदी फिल्मो में भी?

आपको सच बोलूं तो मेरा सपना आज भी हिंदी सीरियलों में काम करने का है, मगर दर्शक भोजपुरी में इतना पसंद कर रहे हैं तो फ़िलहाल तो भोजपुरी इंडस्ट्री में हूँ. उसके बाद अगर मौका मिला तो हिंदी सीरियलों और फिल्मों में भी अपना अभिनय करुंगी और उम्मीद करती हूँ की दर्शक हमें पसंद करेंगे।
 
आपकी फिल्म रंगकला लिमिटेड के बैनर्स तले बन रही है और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी सराहा भी है, इसके बारे में आप कहेंगी? 

यह भोजपुरी की मेरी पहली मूवी है. उससे पहले भी हम कई फिल्मो में काम कर चुके हैं, जो हिंदी में थीं. 'तोहार प्रेमी न.1 ए रानी' के बारे में बताऊं तो यह लव स्टोरी फिल्म है और आजकल जैसा होता है उस पर ही है. मैं उम्मीद करुँगी कि दर्शक हमारी इस फिल्म को हिट करेंगे, जो रंगकला फिल्म लिमिटेड के बैनर्स तले बन रही है. टीम फिल्म से इसका ट्रेलर भी निकल चुका है. निर्माता हैं मनोज सिंह जी.
 
आपकी भोजपुरी में काफी मांग है और लोग आपको पसंद भी करते हैं. इस समय भोजपुरी के सबसे बड़े अभिनेता पवन सिंह माने जाते हैं, आपने कभी पवन सिंह के साथ फिल्म में काम करने का मन बनाया है?

आपको बता दूँ कि 'संइया सुपरस्टार' और 'वांटेड' में मुझे काम करने के लिए पवन सर ने बोला था, लेकिन उस टाइम मेरी तबियत अचानक बहुत ख़राब हो गयी थी, इसलिए मैंने काम नहीं किया, और अक्षरा दीदी ने उस में अभिनेत्री का रोल किया है. पवन सर और अक्षरा दीदी मुझे मानते हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि पवन सर के साथ कभी मैं जरूर काम करुँगी. पवन सिंह एक अच्छे सुपरस्टार हैं, एक अच्छे इंसान भी है .
 
धन्यवाद परी, बधाई हो आपकी फिल्म 'तोहार प्रेमी न. १ ए रानी' की, आप बहुत आगे जायें
 
धन्यवाद! आपके जनता जनार्दन न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से मैं आपके पाठकों से निवेदन कर बतलाना चाहती हूँ कि आपने ही परी पाण्डेय को इतना फेमस बनाया है. इस फिल्म को भी प्यार दें और ट्रेलर को अधिक से अधिक शेयर करते रहें. जिससे इस टीम का मनोबल ऊंचा बढ़े.
अन्य फिल्म लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack