Saturday, 29 February 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मैं जल्द ही लौट आऊंगाः मां सोनिया के साथ स्वास्थ्य संबंधी विदेश दौरे पर गए राहुल गांधी की भाजपा सोशल मीडिया टीम पर चुटकी

मैं जल्द ही लौट आऊंगाः मां सोनिया के साथ स्वास्थ्य संबंधी विदेश दौरे पर गए राहुल गांधी की भाजपा सोशल मीडिया टीम पर चुटकी नई दिल्लीः भाजपा की सोशल मीडिया टीम द्वारा हर वक्त अपना मजाक उड़ाए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद ही चुटकी ली. इस बार मौका था मां सोनिया गांधी के साथ इलाज के लिए भारत से बाहर जाने का. विदेश जाते-जाते राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर ट्वीट कर चुटकी ली है.

राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया और कहा, 'सोनिया जी के मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिनों के लिए भारत से बाहर रहूंगा. बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल सेना के मेरे दोस्तों, आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा!'

इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक में होने वाली पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक को भी राहुल गांधी के इस दौरे के कारण टाल दिया गया है. बता दें कि कर्नाटक में गठबंधन की सरकार बनाने के बाद जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और कांग्रेस के जी परमेश्वर को सूबे का उप मुख्यमंत्री बनाया गया था.

हालांकि, इस दौरान भी मंत्रालय का बंटवारा नहीं हो सका था. दोनों पार्टियों ने कहा था कि फ्लोर टेस्ट में पास होने के बाद एक साथ बैठकर यह तय किया जाएगा कि किस पार्टी के किस नेता को कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा.

यह पहली बार नहीं है जब सोनिया इलाज के लिए विदेश जा रही हों. पिछले कुछ सालों में सोनिया कई बार इलाज के लिए विदेश जा चुकी हैं. हालांकि, उनकी बीमारी को लेकर कभी भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया. इस बात पर अभी तक सिर्फ कयास ही लगाए जाते रहे हैं.

हालांकि, लगातार विदेश यात्रा करने के कारण राहुल गांधी हमेशा से विपक्षी आलोचना के घेरे में रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी जब-जब विदेश दौरे पर गए, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. बीजेपी ने भी समय-समय पर उनके विदेश दौरों को राजनीति से जोड़कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack