Sunday, 21 October 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चहनियां ब्लॉक प्रमुख व बीडीसी अविश्वास प्रस्ताव चुनाव का मामला: भाजपा सपा आमने सामने, सपाइयों ने फर्जी मतदान का लगाया आरोप

चहनियां ब्लॉक प्रमुख व बीडीसी अविश्वास प्रस्ताव चुनाव का मामला: भाजपा सपा आमने सामने, सपाइयों ने फर्जी मतदान का लगाया आरोप चंदौली: खबर यूपी के चंदौली से है जहां चहनिया ब्लाक प्रमुख शीला देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चल रहे चुनाव में भाजपा सपा के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई इस दौरान सपाइयों ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग सत्ता की हनक दिखाते हुए चुनाव में फर्जीवाड़ा कर रहे हैं.

सपा भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कई बार गाली गलौज की भी नौबत आ गई जिसके बाद कई थानों की पुलिस और पीएसी को मौके पर तैनात कर दिया गया है। इस दौरान सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव भी मौके पर पहुंचे और अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गए.

विधायक ने भी सत्ता पक्ष के लोगों पर फर्जी मतदान कराने व पुलिस बल का प्रयोग कर विरोध को बल पूर्वक दबाने का भी आरोप लगाया विधायक निष्पक्ष चुनाव व मतदान प्रक्रिया में पारदर्शिता बरतने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हु
ए हैं.जिसे लेकर स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है बता दें कि शीला देवी ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग आज हो रही थी जिसमें कुल 105 बीडीसी को वोट करना था.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack