पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने ली सलामी, किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों से कहा मुस्तैद रहें

पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने ली सलामी, किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों से कहा मुस्तैद रहें चन्दौलीः जनपद चन्दौली के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने पुलिस लाइन चन्दौली में शुक्रवार को परेड की सलामी ली तथा परेड का निरीक्षण किया.

परेड निरीक्षण के बाद पुलिस अधीक्षक ने एम0टी0 शाखा का निरीक्षण किया तथा प्रभारी एम0टी0 को गाड़ियों के रख-रखाव व साफ-सफाई सम्बन्धित निर्देश दिये. इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने जनपद को पुलिस मुख्यालय से प्राप्त 23 दोपहिया गाड़ियों में भी जल्द ही आवश्यक उपकरण लगाकर थानों को वितरित करने का आदेश दिये.

पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने यूपी 100 की गाड़ियों का निरीक्षण करने के साथ ही उस पर कार्यरत कर्मियों को समय से पहुंचने व जनता से अच्छा व्यवहार करने तथा निष्ठापूर्वक, ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करने के लिए निर्देशित किया गया. उन्होंने आदेशित किया कि शासन व अधिकारीगण द्वारा जारी दिशा-निर्देश का पूर्णतः पालन किया जाय. उन्होंने चेतावनी दी कि किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी.

यूपी 100 कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण करने के पुलिस अधीक्षक ने अधिकारी/कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये तथा कार्य प्रणाली के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन में चल रहे निर्माण व मरम्मत कार्य की जानकारी ली तथा निरीक्षण किया, जिसमें निर्माण कार्य की प्रगति धीमी होने पर सम्बन्धित कार्यदायी संस्था व ठेकेदार से कार्य में तेजी लाने के लिए कहा गया. इस संबंध में प्रतिसार निरीक्षक को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये.
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल