छात्रवृति की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे छात्र,डीएम चंदौली ने दिए आश्वासन

छात्रवृति की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे छात्र,डीएम चंदौली ने दिए आश्वासन
चंदौली:  खबर यूपी के जनपद चंदौली से है जहाँ छात्रवृत्ति की मांग को लेकर छात्रो ने एक बार पुनः जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव कर जमकर नारेबाजी की और अपनी मांगों से सम्बंधित ज्ञापन जिलाधिकारी के हाथों सुपुत्र किये। जिलाधिकारी के द्वारा छात्रों की मांगें पूरी करने का आश्वान दिया तब जाकर प्रदर्शन कर रहे छात्र अपने अपने गंतब्य को रवाना हुये

मामला स्कालरशिप से जुड़ा है जहाँ एक कॉलेज के छात्रो का स्कालरशिप नहीं मिलने के कारण छात्र कई महीनो से कार्यालयों का चक्कर लगा रहे थे,बतादे कि करीब दस दिन पहले भी छात्रों ने जिलाधिकारी को जब अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन देना चाहा तब जिला प्रशासन ने उन्हें गेट के बाहर रोक दिया और गुरिल्ला युद्ध जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी थी.

बाद में क्षेत्राधिकारी ने हस्तक्षेप कर छात्रों को शांत कराया लेकिन मांगे न पूरी होता देख आज एक बार फिर छात्र जिलाधिकारी कार्यालय पहुचे और पुनः गेट बंद देख नारेबाजी शुरू कर दिए। 

सैकड़ो की संख्या में छात्र जिलाधिकारी कार्यालय के पास पहुँच कर धरने पर बैठ गये और जिलाधिकारी से मिलने के जींद पर अड़ गये,मामले की जानकारी होने के बाद धरनारक्त छात्रों के पास पहुँचे जिलाधिकारी के समक्ष छात्रों ने अपनी अपनी बातों को रख उन्हें अपनी मांग से सम्बंधित एक ज्ञापन सौपा दिया है।

जहा जिलाधिकारी ने अतिशीध्र उनकी समस्याओं का निदान करने का आश्वान दिये।इस दौरान छात्रों ने कहा कि अगर मेरी मांगें पूरी नही होती है तो हम सभी छात्र वक्त बेवक्त धरने पर बैठने को बाध्य होंगे।
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल