टीवी न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी ने डिप्रेशन में लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन'

टीवी न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी ने डिप्रेशन में लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन' नई दिल्‍ली: डिप्रेशन आजकल की तेज रफ्तार वाली जिंदगी का हिस्‍सा बनता जा रहा है और ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री पर इसका इफेक्‍ट बहुत ज्‍यादा है. डिप्रेशन की वजह से हैदराबाद में एक टीवी एंकर ने अपनी बिल्‍डिंग के पांचवें माले से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली. एंकर का नाम राधिका रेड़्डी था और वह एक न्‍यूज चैनल में काम करती थीं.

राधिका के पास से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि राधिका डिप्रेशन से जूझ रही थी.

न्‍यूज एजेंसी से बात करते हुए पुलिस ऑफिसर ने बताया कि काम से वापस लौटने के कुछ देर बाद ही राधिका ने सुसाइड कर लिया. पुलिस का कहना है कि ऑफिस से आने के तुरंत बाद ही राधिका ने घर की बालकनी से छलांग लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली. राधिका की मौके पर ही मौत हो गई. राधिका के सिर कई चोटें आई और शरीर में कई जगह फैक्‍चर भी हुए.

खबरों की मानें तो राधिका का छह महीने पहले ही तलाक हुआ था, वो अपने 14 साल के बेटे और अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. राधिका बेटा किसी मेंटल परेशानी से जूझ रहा है. राधिका के जानने वालों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो उनके बीच नहीं रही.

इस हादसे के बाद उनके चैनल और बिल्डिंग के लोग सदमे में हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

- राधिका हैदराबाद के एक न्यूज़ चैनल में एंकर थीं और ड्यूटी से लौट कर उन्होंने सुसाइड कर लिया.

- लोगों ने जैसे ही गिरने की आवाज सुनी, बिल्डिंग से बाहर निकले और तब मामले का पता चला.

- राधिका ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं डिप्रेशन में हूं और मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है.

- उन्होंने इस सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मौत का मेरे सिवाय कोई और जिम्मेदार नहीं है.

- जानकारी के मुताबिक छह महीने पहले ही उनका अपने पति के साथ अलगाव हुआ था.

- उनका एक 14 साल का बेटा भी है जो मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है.

- पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और राधिका के कॉल डिटेल्स आदि की भी जांच कर रही है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल