Friday, 21 September 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

फर्जी डीएल कागजात बनाने वाले गिरोह का एसपी चंदौली ने किया पर्दाफाश

अमिय पाण्डेय , Mar 13, 2018, 17:27 pm IST
Keywords: Chandauli   chandauli news      chandauli police   up police   Naxal Area Chandauli   चंदौली   चंदौली पुलिस  
फ़ॉन्ट साइज :
फर्जी डीएल कागजात बनाने वाले गिरोह का एसपी चंदौली ने किया पर्दाफाश
चंदौली: चोर कितना भी शातिर क्यों न हो पुलिस की पकड़ से दूर नहीं हो सकता इसी क्रम में  उत्तरप्रदेश के चंदौली जनपद में आज हैरत कर देने वाली खबरों का खुलासा पुलिस अधीक्षक चंदौली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में  किया।
 
यह खबर उत्तरप्रदेश और बिहार बॉर्डर से सटा नौबतपुर की है जहा फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस,फर्जी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन और फर्जी तरीके से पैन कार्ड तक बनाये जा रहे थे और इसका उपयोग धड़ल्ले से की जा रही थी जिसकी सुचना पुलिस अधीक्षक चंदौली को लगी और एसपी साहब ने आनन् फानन में गिरोह को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और स्थानीय सैयदराजा थाने की टीम को लगाया।
 
क्राइम ब्रांच और स्थानीय थाने  की मदद से नौबतपुर के आस पास टेंट में छापेमारी के दौरान उपरोक्त प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया जिनके टेंट के पास से फर्जी सादे कागज,कार्ड लैपटॉप,प्रिंटर सहित राजयपत्रित अधिकारियों के मुहर बरामद हुए.
 
अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला की यह बहती बनाने के आड़ में ज्यादा पैसो के मुनाफे में इस काम को अंजाम दे रहे थे लेकिन पुलिस आखिर पुलिस होती है  चोर कितना भी शातिर क्यों न हो पुलिस की गिरफ्त में आ जाते है ,पुलिस ने इन चारो अभियुको को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack