Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बीजेपी का विकास मॉडल खोखला, विधानसभा के नतीजे मोदी जी की विश्वसनीयता पर सवालः राहुल गांधी

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 19, 2017, 17:30 pm IST
Keywords: Rahul Gandhi   Rahul Gandhi on Assembly results   PM Narendra Modi   Gujarat results   गुजरात चुनाव   राहुल गांधी   मीडिया से बात   विकास मॉडल  
फ़ॉन्ट साइज :
बीजेपी का विकास मॉडल खोखला, विधानसभा के नतीजे मोदी जी की विश्वसनीयता पर सवालः राहुल गांधी नई दिल्लीः गुजरात चुनाव के नतीजे आने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, "बीजेपी का विकास मॉडल खोखला है. जब हम गुजरात गए थे तो कहा गया था कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी से जीत नहीं रही है. लेकिन, तीन महीने हमने और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मेहनत की, जिसका असर देखने को मिला."

राहुल ने कहा, "नतीजे आने के बाद नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये विकास की जीत है. जबकि यह अजीब है. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान विकास, जीएसटी और नोटबंदी की कहीं भी बात नहीं की. यह मोदी जी की क्रेडिबिलिटी पर सवाल खड़ा कर रहा है. क्योंकि वह जो कहते हैं उनके संगठन को तो अपील करता है, लेकिन पूरे देश को नहीं. मोदी ने नॉनस्टॉप भ्रष्टाचार की बात की. लेकिन अमित शाह के बेटे और राफेल पर एक शब्द नहीं बोलें. यह उनपर सवाल खड़ा करता है."

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी का जो मॉडल है उसे गुजरात के लोग मानते नहीं हैं. ये प्रोपेगंडा बहुत अच्छा है. मोदी इसपर सवालों का जवाब नहीं देते हैं.

उन्होंने कहा, "हमारे लिए रिजल्ट अच्छा रहा. जीत सकते थे, लेकिन हार गए. तीन महीने में गुजरात ने और वहां की जनता ने मुझे बहुत सिखाया. पक्ष या विपक्ष की लड़ाई में जितना गुस्सा हो, पैसा हो और ताकत हो उसे आप प्यार से और भाईचारे से हरा सकते हैं."

राहुल ने कहा कि गुजरात ने बीजेपी और मोदी जी को संदेश दिया है कि ये गुस्सा आपके काम नहीं आएगा. इसे प्यार हरा देगा. अंत में उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के लोगों को धन्यवाद दिया.
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल