Monday, 18 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

एक भी गुजराती देश के दूसरे राज्य में रोजगार नहीं मांगताः प्रधानमंत्री मोदी का दावा

एक भी गुजराती देश के दूसरे राज्य में रोजगार नहीं मांगताः प्रधानमंत्री मोदी का दावा अहमदाबादः गुजरात विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर गुजराती गौरव का गुणगान किया. वह फिर गुजरात के दौरे पर हैं. यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने दावा किया कि इस बार भी गुजरात में बीजेपी 1001 फीसदी चुनाव जीतेगी.

अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी सबसे पहले भरूच पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में अपनी स्पीच की शुरुआत की. यहां पीएम ने सबसे पहले यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत और कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर टिप्पणी की.

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली में यह भी दावा किया कि एक भी गुजराती देश के दूसरे किसी राज्य में रोजगार नहीं मांगने जाता.
उन्होंने कहा कि यूपी पंडित जवाहरलाल नेहरू, मोती लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी की कर्मभूमि रही, लेकिन निकाय चुनाव में उनकी क्या हालत हुई, ये सबने देखा.

इसके बाद अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर भी सवाल उठाए. मोदी ने कहा, 'इंदिरा गांधी खुद को गुजरात की बेटी कहती थीं और राजीव गांधी खुद को गुजरात का बेटा कहते थे. उन्हें बताना चाहिए कि वो किस अस्पताल में पैदा हुए थे?'

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि भरूच और कच्छ जिले में मुस्लिमों की काफी आबादी है और यहां भी बीजेपी के शासन में तेजी से विकास कार्य हुए हैं. इन दो जिलों के नाम काफी ऊपर आते हैं.

सुरेंद्रनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने यूपी निकाय चुनाव से लेकर राहुल गांधी के अध्यक्ष चुनाव को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, 'कुछ दिन पहले मैंने नवसारी में कहा था कि 3 चुनावों के नतीजे निश्चित हैं. मैंने कहा था यूपी निकाय चुनाव और गुजरात चुनाव बीजेपी जीतेगी और कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव का सिर्फ एक परिवार ही जीतेगा.'

पीएम मोदी ने शाम को अहमदाबाद में श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में शिरकत की. यहां उन्होंने अस्पताल का उद्घाटन किया.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
 
stack