Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मालिया ओबामा के चुंबन की फोटुएं हुईं वायरल, इवांका ट्रंप और चेल्सी क्लिंटन ने किया बचाव

मालिया ओबामा के चुंबन की फोटुएं हुईं वायरल, इवांका ट्रंप और चेल्सी क्लिंटन ने किया बचाव वाशिंगटनः अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा इन दिनों मीडिया के सुर्खियों में छाई हुई हैं. न्यूयॉर्क के एक टैबलॉयड द्वारा मालिया का सिगरेट पीते और अपने दोस्त को किस करते हुआ फोटो फीचर प्रकाशित हुआ था. इस फोटो फीचर के प्रकाशित होने के बाद वो सुर्खियों में आ गई. कई लोगों ने मालिया की आलोचना करनी भी शुरू कर दी.

अब इस मामले में पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने ट्वीट कर मालिया का बचाव किया है.

इवांका ने ट्वीट कर कहा है कि उनके कॉलेज के बच्चों को जो गोपनीयता हासिल है, वही मालिया को भी मिलनी चाहिए. वह एक यंग वयस्क हैं और निजी नागरिक है. इसका एक लिमिट होना चाहिए.

वहीं पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन ने भी मालिया का बचाव करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि मालिया ओबामा कि एक निजी जिंदगी है, वह एक यंग लड़की हैं, कॉलेज की छात्रा हैं और एक निजी नागरिक हैं. उनका इस्तेमाल वेबसाइट के क्लिक बढ़ाने के लिए नहीं ही करना चाहिए. यह ही अच्छा होगा.

मालिया फिलहाल हावर्ड विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष की छात्रा हैं, मालिया ने पिछले साल स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद एक साल का गैप लिया था.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल