आम्सु मोरान आंचलिक समिति की नई कार्यकारिणी समिति गठित

राजु मिश्रा , Nov 25, 2017, 8:31 am IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
आम्सु मोरान आंचलिक समिति की नई कार्यकारिणी समिति गठित मोरानहाट:  अखिल असम संख्यालघु छात्र युनियन (आमसु) मोरान आंचलिक समिति की नई कार्यकारिणी समिति का गठन किया गया । संगठन के केन्द्रीय समिति के सचिव तथा शिवसागर जिला समिति के अध्यक्ष फरीद ईशलाम हाजारीका ने शिवसागर जिला अंतर्गत मोरान आंचलिक समिति का मुस्तफा अली को अध्यक्ष, फारदीन अहमद को कार्यकारी अध्यक्ष, राजीव अली तथा जाहिर खान को संयुक्त सचिव के रुप में मनोनित कर 43 सदस्यों वाली नई कार्यकारिणी समिति का गठन किया.

इस अवसर पर आयोजित सभा में मोरान में आपसी भाईचारा बनाए रखने तथा युगों से चली आ रही एकता के सुत्र को टुटने ना देने, संख्यालघु लोगों में प्रत्येक क्षेत्र और संख्यालघु पूंजी के क्षेत्र में जागरूकता लाना, 25 मार्च 1971 के आधार पर विदेशियों के वहिष्कार तथा शिशु अधिकार के दिषा में जागरूकता लाने का प्रस्ताव लिया गया.

सभा में वर्तमान राज्य की परिस्थिति तथा नागरिक पंजीकरण को लेकर उत्पन्न परिस्थितियों पर भी चर्चा की गई उक्त जानकारीयां नवनिर्वाचित समिति अध्यक्ष मोहम्मद मुस्तफा अली ने एक विज्ञप्ति के जरिए दी है.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल