Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अखिल असम गण सुरक्षा समिति का मोरान में गठन,केन्द्रीय कार्यालय का हुवा उदघाटन

राजु मिश्रा , Nov 22, 2017, 17:48 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
अखिल असम गण सुरक्षा समिति का मोरान में गठन,केन्द्रीय कार्यालय का हुवा उदघाटन मोरानहाट: "आमार असम"आमि असमिया को मुलमंत्र के रुप में लेकर जातपात के भेदभाव को दरकिनार रख सभी जाति जनगोष्ठी को एकजुट कर असम के समास्याओं के सामाधान तथा असम के सर्वांगिण विकास के महान लक्ष के साथ गत 12 अगस्त को आयोजित एक सभा में गठित अखिल असम गण सुरक्षा समिति नामक एक नये संगठन के केन्द्रीय समिति के मुख्य कार्यालय का आज मोरान में विधिवत उदघाटन किया गया.

मोरान पिलयी नगर स्थित जे. आर. कम्पलेक्स के द्वितीय तल्ले पर स्थित संगठन के कार्यालय का उदघाटन मोरान महकमाधिपति बिटुपन नेउग ने फीता काटकर किया इसके पश्चात समिति के अध्यक्ष सुधेन गोगोई के अध्यक्षता में आयोजित सभा में वरिष्ठ पत्रकार त्रैलोक्य चेतीया,करुणा फुकन,राजु मिश्रा, प्रकाश कुर्मी,मोरान आंचलिक व्यापारी संस्था के अध्यक्ष मयूर बरुवा,सचिव नेत्रजीत बरुवा,समाजसेवी प्रदीपशेन शर्मा, मारवाड़ी युवा मंच के अशोक बेड़ियां आदि अतिथियों ने वकतव्य रखते हुए समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों को शुभकामनाएं दी और विकास हेतु काम करने तथा अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद रखने का आहवान किया.

समिति के सचिव, शिल्पकार चंदन गोगोई ने सभा के उदेश्यों पर प्रकाश डालते हुए बताया कि संगठन का पुरे असम में विस्तार किया जाएगा और इसके तहत शाखा,आंचलिक,महकमा तथा जिला समितियों का गठन किया जाएगा समिति को असमवासियों से रुबरु करवाते हुए श्री गोगोई ने बताया कि 44 सदस्यों वाली कार्यकारिणी समिति में तपन गोगोई कार्यकारी अध्यक्ष, मुख्य व्यवस्थापक तथा वित्त सचिव भाष्कर बरुवा, सांगठनिक, क्रीड़ा, सांस्कृतिक तथा प्रचार सचिव आदि सभी शामिल है सभा से पुर्व समिति अध्यक्ष सुधेन गोगोई ने ध्वजारोहण, सचिव चंदन गोगोई ने स्मृति तर्पण किया.

भाष्कर बरुवा के संचालन से प्रारम्भ में सभा में सभी अतिथियों का फुलान गमछा से अभिनंदन किया गया सभा के अंत में सचिव चंदन गोगोई ने धन्यबाद ज्ञापन किया सभा में नवनिर्वाचित संगठन पदाधिकारी एवं सभी सदस्य उपस्थित थे.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल