भाजपा पूँजीपतियों की सरकार असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी सचिव: सुरुज डिहिंगिंया

राजु मिश्रा , Nov 18, 2017, 17:04 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
भाजपा पूँजीपतियों  की सरकार असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी सचिव: सुरुज डिहिंगिंया मोरानहाट:  गरीबों के वजाय पुंजीपतियों की भाजपा केन्द्र सरकार चुनाव के पुर्व से दोहरा चेहरा लेकर काम कर रही है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव से पहले कुछ और कह रहे थे और चुनाव जितने के बाद ठीक उसके बिपरीत काम कर रहे है, चुनाव से पहले उन्होंने बंग्लादेशीयों को जाने के लिए तैयार रहने को कहा था और अब हिन्दू बंग्लादेशीयों को लाकर बसाना चाहते है ।

देश के स्वाधीनता में महत्वपुर्ण भूमिका निभाने वाले महात्मा गांधी तथा जवाहर लाल नेहरू की जबड़े से तुलना करनेवाले भाजपा के खिलाफ हम कांग्रेसीयों को एकजुट होकर इन्हें जबाब देना होगा । असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव सुरुज डिहिंगिंया ने मोरान मिलित शिल्पी समाज के सभाकक्ष में दल के एक सभा को संवोधित करते हुए उक्त बातें कहीं ।

उन्होंने आगे कहा कि खट्टे आम दुबारा नहीं बिकता लेहाज़ा आगामी गांव पंचायत तथा लोकसभा चुनाव में भाजपा के खट्टे आम दुबारा नहीं बिकेंगे । सभा को संवोधित करते हुए शिवसागर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा थावरा विधानसभा क्षेत्र के पुर्व विधायक शुशांत बरगोहांई ने कहा कि भाजपा विकास के वजाय धर्म के नाम पर राजनीति करने में व्यस्त है ।

महिला सबलीकरण की बात करनेवाले भाजपा ने आजतक इस दिषा में कुछ भी नहीं किया जबकि पुर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने महिला सबलीकरण के दिषा में कार्य करते हुए अपने शासन के दौरान भारत को मजबूत बनाया । कांग्रेस गरीबों के साथ था है और रहेगा, क्योंकि हमारा दल पहले से ही गरीबों के लिए योजनाएं बनाता आ रहा है ।

माहमारा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जुगेन मोहन को दुर्वल विधायक बताते हुए उन्होंने कहा कि उनसे माहमारा का विकास संभव ही नहीं लेहाज़ा विकास हेतु कांग्रेस के ग्रासरूट को मजबूत कर कांग्रेस को आगामी पंचायत चुनाव के साथ अन्य चुनाव में भी भारी मतों से विजयी बनाना होगा । सभा में चराईदेव जिला कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष प्रदीपशेन शर्मा ने सभा को संवोधित करते हुए कहा कि शान्ति और विकास के लिए कांग्रेस दल ही एकमात्र दल है ।

कांग्रेस को छोड़ भारत का इतिहास लिखना भी संभव नहीं । मोदी जी आपने हर गुनाह का सजा भारत का प्रत्येक नागरिक देगा, आपको सजा आगामी लोकसभा चुनाव में जरूर मिलेगी । उन्होंने आगे कहा कि यह भष्मासुर की सरकार है जिसे जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी ।

इससे पुर्व पुर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्मदिन के सौ वर्ष पुरे होने के अवसर पर एक विशाल शोभायात्रा निकाली गई । मोरान मंडल कांग्रेस के सौजन्य से दल के प्रचार तथा आगामी गांव पंचायत चुनाव के मद्देनजर निकाली गई पैदल यात्रा तथा सभा कांग्रेस दल को पुरी तरह से तत्पर दर्षा रहा है ।
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल