मैडम इंडिया बियॉन्ड द सक्सेस की शो स्टॉपर रहीं मोरान की केरोनिका मिश्रा

मैडम इंडिया बियॉन्ड द सक्सेस की शो स्टॉपर रहीं मोरान की केरोनिका मिश्रा जयपुरः राजस्थान के जयपुर में आयोजित मैडम इंडिया बियॉन्ड द सक्सेस कार्यक्रम में असम की नृत्य, संस्कृति, सुंदरता और पोशाक छाई रही. बिहु नॄत्य और पोशाक के साथ असम मोरान की रहने वाली श्रिया मिस इंडिया केरोनिका मिश्रा ने भी अपने जलवे बिखेरे.

श्रिया के सौजन्य तथा तनेजा ग्रुप, विनायक ज्वेलरी एवं अन्य कई नामीगिरामी कम्पनियों के सहयोग से जयपुर में आयोजित इस  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल, स्पिल्ट विला से मशहूर मिया लाकरा, शो स्टॉपर केरोनिका मिश्रा, मिसेज इंडिया मीनाक्षी माथुर, मिसेज युनिवर्स एक्जक्युसाइट किरण बोड़ो भी मौजूद थी.

इस कार्यक्रम में देश के जानेमाने ड्रेस डिजाइनरों सहित नवोदित डिजाइनरों ने भी अपने ड्रेस का प्रदर्शन किया.

याद रहे की जोरहाट लॉ कालेज के बीए, एलएलबी की छात्रा केरोनिका मोरान ज्योतिपुर निवासी पत्रकार राजु मिश्रा एवं संतोषी मिश्रा की पुत्री हैं.

डिब्रुगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित मिस ब्रह्मपुत्र 2014 स्पर्धा में श्रेष्ठ हेयर खिताब अर्जन से फैशन जगत में कदम रखनेवाली केरोनिका ने अबतक सनसिल्क मिस मेघा सहित कई स्पर्धाओं में हिस्सा लिया है. पिछले साल दिसंबर में ही वह श्रिया मिस इंडिया बनीं.

गार्नियर फैशन वीक, सेड्स आफ असम आदि आयोजनों में बड़ी-बड़ी मॉडलों के साथ रैम्प पर कैट वाक कर चुकी केरोनिका मिस यूनिवर्स बनने का सपना संजोए है.

अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ केरोनिका एक सफल महिला बनने की तमन्ना रखती हैं तथा शिक्षा पर भी बराबर ध्यान रखती हैं. मोरान के ब्राउनसन एण्ड ब्राउन इंग्लिश एकाडमी से प्रथम विभाग से दसवी का इंतिहान उत्तीर्ण करने के पश्चात केरोनिका ने डिब्रुगढ़ के साल्ट ब्रुक कालेज से कला शाखा के द्वितीय वर्ष में भी प्रथम विभाग से उत्तीर्ण हुई थीं.
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack