Friday, 24 November 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भाजपा के परिवर्तन से परित्राण चाहिए प्रदेश कांग्रेस सचिव: सुरुज डिहिंगिया

राजु मिश्रा , Nov 13, 2017, 19:39 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
भाजपा के परिवर्तन से परित्राण चाहिए प्रदेश कांग्रेस सचिव: सुरुज डिहिंगिया मोरानहाट: जनता पार्टी के तथाकथित परिवर्तन से परित्राण चाहिए तभी आम आदमी जिंदा रह सकेंगें पुर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्म के सौ वर्ष पुरे होने के अवसर पर माहमारा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बरडबा गांव सार्वजनिक प्रेक्षागृह में आयोजित कांग्रेस की सभा को संवोधित करते हुए असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव सुरुज डिहिंगिया ने उक्त बाते कही.

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के परिवर्तन के खोखले वादों से जनता भलीभांति अवगत हो चुकि है और इसका परिणाम आगामी पंचायत चुनाव में सामने आएगा उन्होंने दावा किया कि आगामी पंचायत चुनाव में कांग्रेस की जबरदस्त वापसी होगी और अधिकांश पंचायत कांग्रेस के दखल में होगा ।

श्री डिहिंगिया ने कहा कि देश के विकास में स्व. इंदिरा गांधी ने अहम योगदान दिया, उन्होंने विदेशों से बेहतर संवंध स्थापित करने में बल देते हुए कार्य किया बरडबा मंडल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अरुप गोगोई के अध्यक्षता में आयोजित सभा के उद्देश्यों पर चराईदेव जिला कांग्रेस कमिटी के सचिव जयन्त फुकन ने प्रकाश डाला.

सभा को जिला समिति के उपाध्यक्ष प्रदीपशेन शर्मा ने भी संवोधित करते हुए कहा कि देश के आजादी के पहले और बाद भी कांग्रेस दल के विभिन्न नेताओं ने देश हित में कार्य किया देश की स्वाधीनता हेतु आत्म बलिदान दिया मगर भाजपा का कोई भी नेता देश स्वाधीनता संग्राम में किसी तरह से नहीं जुड़ा.

सभा में लगभग पांच सौ कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे इससे पुर्व मोरान खटखटी से बरडबा तक का सात किलोमीटर लम्बा पैदल यात्रा निकाली गई इस पदयात्रा के जरिए कांग्रेस ने पंचायत चुनाव का बिगुल फुंका है.

अन्य राज्य लेख
Niva Ply, Plywood for Generations
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack