Box Office से Golmaal को चाहिए 100 करोड़ Again, अब तक इतनी कमाई

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 30, 2017, 17:06 pm IST
Keywords: Enternational   News   Enternational News   News   FnF   Box Office.गोलमाल अगेन   दिवाली   
फ़ॉन्ट साइज :
 Box Office से Golmaal को चाहिए 100 करोड़ Again, अब तक इतनी कमाई

मुंबई: रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफ़िस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब 200 करोड़ पर अपनी निगाहें जमा ली हैं और माना जा रहा है कि दूसरा हफ़्ता पूरा होने के साथ फिल्म इस आंकड़े के बहुत करीब तक पहुंच जायेगी।

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई अजय देवगन एंड गैंग की हिट फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी यानि गोलमाल अगेन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के दूसरे रविवार को 13 करोड़ 58 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। दूसरा वीकेंड पूरा होने से पहले ही डेढ़ सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली गोलमाल अगेन का नेट इंडिया कलेक्शन अब 167 करोड़ 52 लाख रूपये हो गया है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक 10 दिनों में औसत साढ़े 16 करोड़ रूपये प्रतिदिन का कलेक्शन करने वाली गोलमाल की इस चौथी कड़ी को दूसरे सप्ताह के सामान्य दिनों में रोज़ तीन से चार करोड़ की कमाई हो सकती है। करीब 100 करोड़ रूपये में बनी गोलमाल अगेन पहले ही साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में बाहुबली 2 हिंदी डब के बाद दूसरे नंबर पर है (ओरिजनल हिंदी में पहले नंबर पर) .

गोलमाल में इस बार अजय देवगन, अरशद वारसी , तुषार कपूर , श्रेयस तलपड़े , कुणाल खेमू , जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी और अश्विनी कालसेकर के अलावा तब्बू , परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश ने भी काम किया ।

अन्य फिल्म लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack