Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

योगी के मंत्री के काफिले में कुचला बच्चा ,हुयी मौत,भाग गए माननीय

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 29, 2017, 10:00 am IST
Keywords: up   road accident   child death   yogi minister   om prakash rajbhar   minister   मंत्री   बालक की मौत   योगी आदित्यनाथ   योगी   
फ़ॉन्ट साइज :
योगी के मंत्री के काफिले में कुचला बच्चा ,हुयी मौत,भाग गए माननीय

गोंडा: करनैलगंज- परसपुर मार्ग पर बाबागंज गोंनई गोसाईं पुरवा के निकट शनिवार की देर शाम करनैलगंज से परसपुर की ओर जा रहे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचल कर एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भी काफिला न रुकने और पुलिस की लीपापोती से नाराज लोगों ने परसपुर मार्ग जाम कर दिया और मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की।

बताया जाता है कि गोसाईं पुरवा निवासी विश्वनाथ का 8 साल का बेटा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मंत्री का काफिला भाग निकला। इससे लोग नाराज हो गए.

और लाश को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। सड़क पर कई जगह आग भी लगा दी गई। लोगों का कहना है कि पुलिस जबरदस्ती लाश हटवाने की कोशिश करती रही, जबकि लोग किसी जिम्मेदार अधिकारी को मौके पर बुलाने की बात कह रहे थे। करीब एक घंटे जाम के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। करनैलगंज कोतवाल सदानन्द सिंह ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल