Saturday, 23 February 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

गोलमाल अगेन' का धमाका, पहले ही दिन करोड़ो की कमाई

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 21, 2017, 20:05 pm IST
Keywords: Box Office   Box Office Collection   Box Office   Box Office   Box   Golmaal Again   Film  
फ़ॉन्ट साइज :
गोलमाल अगेन' का धमाका, पहले ही दिन करोड़ो की कमाई दिल्ली: इस हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन दर्शकों को ठहाके लगाने के लिए मजबूर करने में कामयाब रही है. क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म पहले ही दिन से दर्शकों का दिल जीत रही है.

फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े को लेकर ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रुपये की कलेक्शन की बात कही थी. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म को लेकर थिएटर में 70-75 प्रतिशत फुटफॉल देखा गया है. बॉक्स ऑफिस पर इस मसाला एंटरटेनर फिल्म को अच्छे दर्शक मिलने के चलते कुछ एक्सपर्ट्स की माने तो फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये के करीब है.

इसके अलावा कुछ वेबसाइट्स की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक गोलमाल अगेन ने 33 से 34 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. गोलमाल अगेन की चौथी फिल्म  गोलमाल अगेन में पहली बार हॉरर कॉमेडी का तड़का लगाया गया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में स्ट्रॉन्ग कास्ट का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को रिझाने में कामयाब रहा है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ है. इस फिल्म को ओपनिंग डे पर चाहे गोलमाल अगने जैसा रिस्पॉन्स ना मिला हो लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों की सराहना मिली है. गोलमाल अगेन के मुकाबले कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने गुरुवार को 4.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. शुक्रवार को फिल्म ने 9.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने दो दिन में 14.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और अजय देवगन चाहे आमने सामने हैं लेकिन फिल्म की कमाई के आंकड़े कई दूसरे तथ्यों पर भी नि‍र्भर करते हैं. दोनों ही फिल्मों के बजट में बड़ा अंतर है, जहां आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 50 करोड़ की लागत से बनी है वहीं गोलमाल अगेन का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. जिसमें से लागत 80 करोड़ और प्रोमोशन के 20 करोड़ रुपये हैं. खबरों के मुताबिक गोलमाल अगेन फिल्म के सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल और ओवरसीज राइट्स पहले से ही बिक चुके हैं, जिसकी वजह से फिल्म पहले ही ऑन पेपर प्रॉफिट में ही है.

साथ ही इन दोनों फिल्मों के स्क्रीन्स में भी काफी अंतर है. गोलमाल अगेन को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया या है जबकि सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रनिंग 2000 स्क्रीन्स पर ही हुई है




अन्य फिल्म लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack