Friday, 24 November 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान दैनिक बाजार के दो दुकानों पर सरकारी ताला,जाने क्यों?

राजु मिश्रा , Oct 17, 2017, 19:16 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
मोरान दैनिक बाजार के दो दुकानों पर सरकारी ताला,जाने क्यों? मोरानहाट: सराब और डबल गुटी का अड्डा के रुप में तब्दील मोरान दैनिक बाजार के दो होटलों पर आज स्थानीय प्रशासन ने ताला जड़ दिया डिब्रूगढ़ जिले के मोरान थानांतर्गत स्थित दैनिक बाजार के होटल निरन तथा मिनाखी में चल रहे अबैध सराब और डबल गुटी तथा जुवा के अड्डे को गत दिनों मोरान थाना प्रभारी दुलाल महंतों ने रंगे हाथों धर दबोचा था.

इस शंदर्भ में कार्यवाई करते हुए खोवांग उन्नयन खण्ड के खण्ड अधिकारी प्रदुन्न गोहांई, मोरान महकमा के महकमाधिपति बिटुपन नेउग तथा थाना प्रभारी दुलाल महंतों की उपस्थिति में आज दोनों दुकानों पर सरकारी ताला जड़ते हुए शील कर दिया गया.

बताते चले कि मोरान दैनिक बाजार की दुकाने बेरोजगार युवकों को रोजगार हेतु मुहैया करवाई गई थी मगर कुछ दुकानों में अबैध सराब और जुवा का धंधा वर्षों से चलाया जाता रहा है.

अबैध सराब के कारोबार की वजह से दैनिक बाजार का परिवेश खराब रहता है तथा मोरानवाशियों को इससे हमेशा परेशानी झेलनी पड़ती है, समय समय पर मोरान के विभिन्न संगठन इन अवैध कारोबार को पुरी तरह बंद करने की मांग करते रहे है मगर पुलिस के कार्यवाई के चंद रोज बाद ही यह अबैध धंधा पुन: सुरु हो जाता है ऐसे में यह पहली बार है जब दुकाने शील करने जैसा कठोर कदम प्रशासन ने उठाया है ।

अन्य शहर लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack