Saturday, 16 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मैंने अपने इश्क की कुर्बानी दे दी: विद्या बालन

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 12, 2017, 10:25 am IST
Keywords: Actress   TV Actress   Vidya balan   Vidya Balan   Entertenment News   विद्या बालन   कुर्बानी   
फ़ॉन्ट साइज :
 मैंने अपने इश्क की कुर्बानी दे दी: विद्या बालन विद्या बालन इन दिनों अपनी 'मन की बात' की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने मन की बात रेडियो पर नहीं बल्कि एक शो पर की है। नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर विद्या ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले।

इस शो में विद्या ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन के लिए इश्क की कुर्बानी भी दी थी। उन्होंने कहा, 'आपको पता है मैं शहीद की तरह महससू करती हूं क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि वह असल में मेरी बहन को पसंद करता है और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है तो मैंने सोचा शायद यह मेरा जीजा बन सकता है। फिर मैंने अपने प्यार का गला घोंटने का फैसला लिया।'


बता दें कि विद्या जल्द ही फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आने वाली हैं। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी सुलोचना नामक एक महिला के ईद-गिर्द घूमती है जिसका शॉर्ट नाम सुलु है। वह आरजे है और अपने सहयोगी ऐंकर के साथ देर रात प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम को होस्ट करती है। विद्या इससे पहले 'लगे रहो मुन्ना भाई' (2006) में रेडियो जॉकी के रोल में नजर आ चुकी हैं। 'तुम्हारी सुलु' को हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से 'यू' सर्टिफिकेट मिला है। पहले यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह 17 नवंबर को रिलीज होगी। 'यू' सर्टिफिकेट मिलने के बाद विद्या बालन के फैन्स अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack