Saturday, 16 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान के विद्यालय में सासंद तासा का दौरा, लिया गुणोत्सव का जायजा, बच्चों के साथ मध्याह्न भोजन भी किया

राजु मिश्रा , Oct 11, 2017, 16:16 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
मोरान के विद्यालय में सासंद तासा का दौरा, लिया गुणोत्सव का जायजा, बच्चों के साथ मध्याह्न भोजन भी किया मोरानहाट: आज से प्रारंभ दुसरे चरण के गुणोत्सव का जायजा लेने जोरहाट के भाजपा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा मोरान उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहुंचे । चराईदेव जिले के मोरान में स्थित उक्त विद्यालय में सांसद तासा ने घंटों समय बिताया, विद्यालय के छात्र, शिक्षक, चराईदेव के अतिरिक्त उपायुक्त नबाब अली, गुणोत्सव अधिकारी बर्नाली गोगोई, माहमारा राजस्व चक्राधिकारी तनभी अहमद आदि से विचार विमर्श करने के साथ ही छात्रों के साथ बैठकर मध्याह्न भोजन का भी आनंद लिया.

सरकारी विद्यालयों की गुणवत्ता की जांच करने तथा सरकारी विद्यालयों की बेहतरी के लिए राज्य सरकार के शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित गुणोत्सव की भुरी भुरी प्रशंसा करते हुए सांसद श्री तासा ने कहा कि सिर्फ सरकार विद्यालयों का सर्वांगीण विकास नहीं कर सकती इसमें सबका सहयोग चाहिए हर बात में चंदा संग्रह करनेवाले संगठनों से उन्होंने विद्यालय विकास में योगदान देने का आहवान भी किया.

बिति रात गुवाहाटी में अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों के बस पर अज्ञात लोगों द्वारा पत्थर मारे जाने की घटना के पिछे राजनीतिक षड़यंत्र को वजह बताते हुए सांसद श्री तासा ने कहा कि इससे न सिर्फ़ राज्य सरकार अपितु असम की क्षबि खराब करने की कोशिश की गई है मामले से जुड़े आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने का सख्त निर्देश राज्य सरकार ने असम पुलिस को दी है तथा मुझे उम्मीद है कि असम पुलिस दोषी को गिरफ्तार कर लेगी । उन्होंने इस घटना पर क्षोभ व्यक्त करते हुए इसे दुखद घटना बताया ।

अन्य प्रांत लेख
Niva Ply, Plywood for Generations
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack