Saturday, 16 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जनवरी से करूंगा आंदोलन: अन्ना हजारे

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 11, 2017, 9:46 am IST
Keywords: Anna Hazare   Aandolan   Anna   अन्ना हजारे   आंदोलन   विश्वास  
फ़ॉन्ट साइज :
जनवरी से करूंगा आंदोलन: अन्ना हजारे दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे अब नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने की तैयारी में हैं. अन्ना हजारे अगले साल की शुरुआत में नई दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन कर सकते हैं. हजारे का कहना है कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया है.

अंग्रेजी अखबार, इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार प्रधानमंत्री की ओर से लोकपाल और लोकायुक्त की नियुक्ति में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई है. उन्होंने कहा कि अब उनका पीएम मोदी के शब्दों पर से विश्वास उठ गया है.

उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में करुंगा. ये आंदोलन जनवरी के आखिरी सप्ताह या फरवरी के पहले हफ्ते में हो सकता है.

अन्ना ने कहा कि सरकार देश के लोगों के साथ धोखा कर रही है. उन्होंने कहा कि एक नागरिक प्रधानमंत्री पर किस तरह विश्वास करेगा. उन्होंने एक रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा, भारत एशिया में भ्रष्ट देशों की लिस्ट में ऊपर है. अब मेरा पीएम के वादों से विश्वास उठ गया है, मैं उन्हें पत्र लिखता रहा और वादों की याद दिलाता रहा.

गौरतलब है कि हाल ही में गांधी जयंती पर अन्ना हजारे ने राजघाट पर एक दिन का सत्याग्रह किया था. यहां अन्ना हजारे ने कहा था कि 6 साल गुजर जाने के बाद भी जनलोकपाल नहीं आ सका है. मोदी सरकार भ्रष्टाचार को रोकने में फेल है और जनलोकपाल व लोकायुक्त को लेकर गंभीर नहीं है.
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack