Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चराईदेव जिले में भी चार दिवसीय गुणोत्सव का शुभारंभ

राजु मिश्रा , Oct 10, 2017, 15:56 pm IST
Keywords: Assam   Moran   Moranhaat   Assam state news   Assam News   मोरान   असम   असम समाचार   असम मोरानहाट   मोरान शहर  
फ़ॉन्ट साइज :
चराईदेव जिले में भी चार दिवसीय गुणोत्सव का शुभारंभ मोरानहाट:  राज्य के अन्य जिलों की भांति चराईदेव जिले में भी चार दिवसीय कार्यक्रमों के साथ गुणोत्सव का आयोजन किया गया है, जिसकी सारी तैयारियां लगभग पुरी हो गई है.13 अक्टूबर तक चलनेवाले इस गुणोत्सव में चराईदेव जिले के 823 विद्यालयों को शामिल किया गया है सोनारी शिक्षा खण्ड अंतर्गत 402 निम्न प्राथमिक विद्यालय, 56 उच्च प्राथमिक विद्यालय, सापेखाटी शिक्षा खण्ड अंतर्गत 280 निम्न प्राथमिक विद्यालय तथा 34 मध्य प्राथमिक विद्यालय तथा सापेखाटी के 17 तथा सोनारी के 34 उच्च तथा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय को इस गुणोत्सव में समाहित किया गया है जिनका मुल्यायन किया जाएगा.

द्वितीय पर्याय के इस गुणोत्सव में चराईदेव जिले के विद्यालय के कापीयों का मुल्यायन हेतु विभिन्न क्षेत्रों तथा विभाग के व्यक्तियों को नियुक्त किया गया है कापी मुल्यायन हेतु चराईदेव जिले में चार आई. ए. एस स्तर के अधिकारी, एक आई. पी. एस. अधिकारी की भी नियुक्ति की गई है.

इसके अलावा जोरहाट के सांसद कामाख्या प्रसाद तासा, सोनारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक तपन कुमार गोगोई,माहमारा के विधायक जुगेन मोहन भी गुणोत्सव के दौरान विभिन्न विद्यालयों का दौरा करेंगे इस अशय की जानकारी चराईदेव जिला जन संपर्क अधिकारी मामन बरकटकी ने एक विज्ञप्ति के जरिए दी है ।
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल