Happy Diwali
Friday, 20 October 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सावधान: चंदौली वासियों के लिए जरुरी खबर,ठगों के सोशल गिरोह से बचे

अमिय पाण्डेय , Oct 07, 2017, 20:57 pm IST
Keywords: chandauli   chandauli news   kbc   fraud   fraud kbc   kbc fraud   कौन बनेगा करोड़पति   केबीसी   चंदौली   चंदौली न्यूज़   चंदौली   गिरोह   ठगो का गिरोह   
फ़ॉन्ट साइज :
सावधान: चंदौली वासियों के लिए जरुरी खबर,ठगों के सोशल गिरोह से बचे चंदौली:  खबर चन्दौली से है जहाँ गाव के भोले भाले युवक को कौन बनेगा करोड़पति में इनाम जीतने का प्रलोभन देकर एक लाख 13 हजार रुपये ठगी करने का मामला सामने आया है,पीड़ित के अनुसार जालसाजों ने उसे फर्जी तरीके से ऑनलाइन गेम खेलने का वीडियो भी भेजा जिसमे साथ ही 25 लाख के चेक की तस्वीर भी व्हाट्सएप्प पर भेजी और कई किस्तों में 25 लाख के टैक्स के एवज में पैसे भी वसूलते रहे.
 
जब युवक को संदेह हुआ तब वह शिकायत लेकर अलीनगर थाने पहुचा और सारी बात बताई।फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन की बात कर रही है.
 
पुलिस के सामने गुहार लगाता ठगी का शिकार यह शख्स अलीनगर थानाक्षेत्र के गोधना गाव का रहने वाला इमदाद अली है इमाद की माता अंजुम बेगम को किसी ने अनजान नंबर से काल करके केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति में ऑनलाइन पार्टिसिपेट कराया उसके बाद उन्हें 25 लाख जीतने के लिए बधाई दी।
 
इमदाद की माँ अंजुम बेगम को बाकायदा वह वीडियो क्लिप भी भेजी गई जिसमें उनका नाम टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया यही से शुरू हुआ ठगी का सिलसिला और ठगों ने तमाम टैक्स के नाम पर अपने एकाउंट में पैसे मंगाने शुरू किए। 
 
इमदाद की माँ कम पढ़ी लिखी थी इसलिए इमदाद ने आग्रह करके माता की जगह अपना नाम जुड़वा लिया और टैक्स के पैसे अदा करने शुरू कर दिए कई किस्तों में इमदाद ने एक लाख 13 हजार रुपये उनलोगों के एकाउंट में ट्रांसफर किये लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती गयी.
 
अब इमदाद से 80 हजार रुपये और उसी एकाउंट में डालने को कहा गया तो उसे संदेह हुआ और वह थाने पहुच कर उन दो व्यक्तियों के नाम तहरीर दे दी है।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

केंद्रीय मंत्रीमंडल में बदलाव से क्या सरकार की कार्य संस्कृति बदलेगी?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack