Saturday, 16 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली के इस निजी अस्पताल में गरीबों की ख़ैर नहीं,यहाँ साहब थर्ड डिग्री जैसी मिलती है सजा

अमिय पाण्डेय , Oct 06, 2017, 18:04 pm IST
Keywords: hospital   chandauli news   sekhar hospital   chandauli   chandauli samachar   अस्पताल   अस्पताल संचालक   शेखर अस्पताल  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली के इस निजी अस्पताल में गरीबों की ख़ैर नहीं,यहाँ साहब थर्ड डिग्री जैसी मिलती है सजा
चंदौली : खबर चन्दौली से है जहाँ निजी अस्पताल में मरीज द्वारा पैसे न अदा किए जाने पर संचालक द्वारा मारपीट कर जख्मी किये जाने का मामला सामने आया है।मरीज के परिजनों का आरोप है कि जिस महिला को डिलेवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया उससे जितनी फीस दिए जाने की बात की गई थी उपचार के बाद बढ़ा दी गयी और बढ़ा हुआ शुल्क न जमा करने पर मरीज के पति के ऊपर न सिर्फ गरम पानी फेका बल्कि लोहे के सरिया से उसकी पिटाई भी कर दी।मामला एनएच 2 पर अलीनगर थानाक्षेत्र के महेवा गाव के समीप स्थित शेखर अस्पताल का है जहाँ अस्पताल संचालक की दादागिरी की घटना सामने आई है परिजनों ने अलीनगर थाने में हॉस्पिटल प्रबन्धन के खिलाफ तहरीर दी है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

बहरहाल पुलिस अब अपनी तरह से कार्यवाही कर रही है। सूत्रों की माने तो अब मामला दबाने के लिए सफेदपोश लग गए है। हालांकि घटना के बाद मरीज के थाने पहुचने की खबर के बाद डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल छोड़ कर फरार हो गए है। वही अस्पताल में भर्ती मरीज का भी इलाज प्रभावित हो रहा है और भर्ती मरीज दवा और इलाज के आभाव में परेशान है।

काफी इंतजार के बाद अस्पताल संचालक के भाऊ अस्पताल पहुचे और स्वीकार भी किया कि पैसे के लेन देन को लेकर मीडियेटर ने पिटाई की है अस्पताल परिषर में मारपीट के इस घटना को बड़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है.

गौतलब है कि  दबंग अस्पताल संचालक उसके गुर्गे एक गरीब मरीज के तीमारदार को थर्ड डिग्री देने से नही चूक रहे है। 
अन्य प्रांत लेख
Niva Ply, Plywood for Generations
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack