ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत को जवाब दिया?

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 05, 2017, 18:18 pm IST
Keywords: Ritik Roshan   Kangna Ranaut   Ritik Roshan   Kangna   ऋतिक रोशन   कंगना रनौत   विवाद   फ़िल्मी समाचार   
फ़ॉन्ट साइज :
ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत को जवाब दिया?

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच कड़वाहट बढ़ती ही जा रही है. कंगना पहले से ही अपने और ऋतिक के कथित रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती आई हैं. अब ऋतिक भी मीडिया के सामने आ गए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में एक लंबा-चौड़ा बयान जारी करके अपना पक्ष लोगों के सामने रखने की कोशिश की है. हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर कंगना का नाम नहीं लिया है लेकिन उनके लहजे से साफ है कि वो उन्हीं के बारे में बात कर रहे हैं.

ऋतिक ने अपने बयान में जो कुछ कहा है, वो इस तरह है:

मैं रचनात्मक रास्ता चुनना पसंद करता हूं. इसके अलावा मैं बाकी चीजों को नज़रअंदाज कर किनारे कर देता हूं.

मैं मानता हूं कि लगातार होने वाली दखलअंदाज़ी को हतोत्साहित करने और सम्मान के रास्ते पर बने रहने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप रिएक्ट ही न करें.

मुझे नहीं लगता है कि जब मैं इन सब में कहीं शामिल ही नहीं हूं तो जबरन अपना कैरेक्टर सर्टिफ़िकेट देकर इस सर्कस को बढ़ावा देने का कोई फ़ायदा नहीं है. मुझे मेरी मर्जी के बगैर इस गंदी चर्चा में खींच लिया गया है.


सच तो ये है कि मैं इस महिला (कंगना) से कभी व्यक्तिगत तौर पर मिला ही नहीं. हां, हमने साथ काम ज़रूर किया है लेकिन हमारे बीच कोई प्राइवेट मीटिंग कभी नहीं हुई.

कृपया इस बात को समझें कि मैं अफ़ेयर के आरोपों के ख़िलाफ़ कोई लड़ाई नहीं लड़ रहा हूं और न ही 'अच्छे लड़के' वाली छवि बनाए रखने की कोई बचकाना कोशिश कर रहा हूं.

मैं एक इंसान हूं और अपनी कमियों से अच्छी तरह वाकिफ़ हूं. दुख इस बात है कि मीडिया और लोगों का बहुत छोटा तबका ऐसा है, जिसकी दिलचस्पी सच जानने में है.


वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल