शादी से पहले रिलेशन को लेकर जानें क्या है बॉलीवुड सितारों की राय

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 11, 2017, 16:14 pm IST
Keywords: Bhumi Pednekar   Arjun Kapoor   Vidhya Balan   Shradha Kapoor   भूमि पेडनेकर   अर्जुन कपूर   विद्या बालन   श्रद्धा कपूर  
फ़ॉन्ट साइज :
शादी से पहले रिलेशन को लेकर जानें क्या है बॉलीवुड सितारों की राय नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारें अक्सर समाज से जुड़े सभी मुद्दों पर खुल कर और बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. इनमें से एक टॉपिक रिलेशनशिप और प्री-मैरिटल रिलशेनशिप का है जिस पर आज तक कई सितारों ने खुल कर अपनी राय रखी है. सितारों ने अक्सर इस पर भी खुल कर बात की है और ज्यादातर सितारें इसे नॉर्मल ही मानते हैं और उनको शादी से पहले रिलेशनशिप होने से कोई एतराज नहीं है. तो चलिए आपको कुछ बॉलीवुड सितारों के प्री-मैरिटल रिलेशन पर दिए गए बयानों के बारे में बताते हैं.

हाल ही में भूमि ने एक कार्यक्रम में अपनी जिंदगी, रिलेशनशिप और प्री-मैरिटल रिलेशन पर खुलकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा, आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे यह करते हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है. इसे हम छिपा कर करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सोसाइटी में आज भी इसे नेगेटिव तरीके से देखा जाता है. भूमि से पहले आयुष्मान खुराना भी प्री-मैरिटल रिलेशन पर अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था कि मैं शादी से पहले सेक्स को सपोर्ट करता हूं.

हमारे समाज में अरेंज मैरेज को ज्यादा बढ़ावा दिया जाता है और शादी जिंदगी का काफी जरुरी फैसला भी है, इसलिए पानी में कूदने से पहले इसे जांच लेना जरुरी है. शादी से पहले अपने पार्टनर को अच्छी तरह से जानना जरुरी है क्योंकि अगर शादी के बाद समस्या का पता चला तो क्या होगा.बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा भले ही पुराने समय की एक्ट्रेस हों लेकिन शादी से पहले सेक्स पर उनकी सोच एक दम बोल्ड है. एक रिपोर्ट के अनुसार उनका मानना है कि शादी से पहले सेक्स  नेचुरल है.शादी से पहले सेक्स को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की सोच भी काफी बोल्ड है.

दीपिका अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं और प्री-मैरिटल रिलेशन पर उनका वनलाइनर जवाब है- 'माई लाइफ, माई च्वाइस'.रणवीर सिंह भी अपने बिंदास और बोल्ड एटिट्यूण के लिए काफी मशहूर हैं. वह फिल्मी पर्दे पर तो बोल्ड किरदार निभाते ही हैं लेकिन रियल लाइफ में भी वह बेबाकी से बात करते हैं. सेक्स पर रणवीर का कहना है कि सेक्स एक खूबसूरत और नेचुरल तरीका है जिसे हर इंसान को महसूस करना चाहिए. बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भी सेक्स पर बोल्ड सोच रखते हैं और सेक्स पर बेबाकी से बात करते हुए उनका कहना है, हमारी सोसाइटी में सेक्स को लेकर जो हंगामा होता है उससे मैं हैरान हूं.

मैं इस सच को छुपाता नहीं. अपनी ग्लैमरस और बोल्ड एक्टिंग के लिए फेमस एक्ट्रेस राधिका आप्टे का सेक्स को मानना है कि यह बिकाऊ है, क्योंकि हमारी सोसाइटी में आज भी इसे वर्जित माना जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जो अपने अभिनय के लिए काफी मशहूर हैं और बड़े पर्दे पर कई बार बोल्ड करेक्टर निभा चुकी हैं का मानना है कि शादी से पहले लड़की-लड़के के संबंधों को लेकर हमारी सोच बहुत खराब है.

महिलाओं और पुरुषों को लेकर सोच बदलने की जरूरत है.बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की सेक्स पर राय थोड़ी अलग है. लड़के और लड़की के बीच रिलेशन की जरुरत को बताते हुए उनका कहना है कि सेक्स, प्यार से ज्यादा जरूरी है.

सेक्स एक नेचुरल चीज है और सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी इसकी उतनी ही जरूरत होती है.बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी प्री-मैरिचल रिलेशन को गलत नहीं मानती. कुछ वक्त पहले आई उनकी फिल्म ओके-जानू में भी प्री-मैरिटल रिलेशन के मुद्दे को ही दिखाया गया था.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल