Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मना करने के बावजूद स्विमिंग पूल गया था भारतीय क्रिकेटर, डूबकर हुई मौत

मना करने के बावजूद स्विमिंग पूल गया था भारतीय क्रिकेटर, डूबकर हुई मौत नई दिल्ली: गुजरात के अंडर-17 क्रिकेटर मोनाथ सोढ़ा नरेंद्र की श्रीलंका टूर में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका टूर पर गई भारतीय अंडर-17 क्रिकेट टीम के इस प्लेयर की मौत पमूनुगमा नाम के होटल में मंगलवार दोपहर को हुई है। आपको बता दें कि बारिश की वजह से मैच रद्द होने के बाद प्लेयर्स होटल वापस लौटे थे और उन्हें होटल रूम में ही रहने की सलाह दी गई थी, लेकिन मना करने के बावजूद 3 खिलाड़ी स्विमिंग पूल जा पहुंचे।बताया जा रहा है कि गुजरात का 12 साल का ये क्रिकेटर अपने दो और साथियों के साथ स्विमिंग पूल में उतरा था और अचानक तैरते-तैरते डूब गया। इसके बाद जबतक उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक काफी देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रगामा हॉस्पिटल में नरेंद्र का पोस्टमॉर्टम किया गया।

19 सदस्यीय टीम आई थी श्रीलंका
आपको बता दें कि अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए भारत से 19 सदस्यीय टीम श्रीलंका टूर पर गई हुई थी। जिसमें 12 साल का मृतक भी शामिल था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भारतीय सीनियर टीम भी श्रीलंका में
आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम भी श्रीलंका टूर पर है, जहां उसने कल श्रीलंका को एक टी-20 मैच में भी 7 विकेट से हराकर इस टूर में लगातार नौवीं जीत दर्ज की।
अन्य स्वास्थ्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल