Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

श्रीनगर के पंथा चौक पर पुलिस बस पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 8 घायल

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 02, 2017, 7:42 am IST
Keywords: आतंकवादी हमला   पंथा चौक   पुलिस   सुरक्षा   आतंकवादी   आतंकवाद   जम्मू-कश्मीर   Terrorist attack   Pantha chowk   Police   Security   Terrorist   Terrorism   Jammu   
फ़ॉन्ट साइज :
श्रीनगर के पंथा चौक पर पुलिस बस पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 8 घायल श्रीनगर: श्रीनगर के पंथाचौक में पुलिस बल पर आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि पुलिस के पेट्रोलिंग दस्ते पर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. यह हमला पुलिसकर्मियों को ले जा रही एक बस पर हुआ है. आतंकी हमले में 8 पुलिसकर्मियों के घायल होने और 1 जवान के शहीद होने की खबर है. घायल पुलिसकर्मियों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस बस पर यह हमला लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के आतंकवादियों ने किया है.

सूचना मिलते ही इलाके में यातायात रोक दिया गया है. गोलियों की आवाज के चलते इलाके में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है. बता दें कि श्रीनगर का पंथा चौक भीड़भाड़ वाला इलाका है. इलाके को घेर लिया गया है. पुलिस दस्ते पर हमले के बाद तुरंत पास के कैंपों से सेना और पुलिस के जवानों को मौके पर बुलाया गया है. खबरों की मानें तो आतंकवादी आत्मघाती हमले के रूप में इसे अंजाम देने की फिराक में थे.

चौक के आसपास कई ऐसी इमारतें हैं जहां आतंकवादियों के छुपे होने की संभावना बताई जा रही है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल