Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार,पुलिस ने किया पर्दाफाश

चंदौली में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार,पुलिस ने किया पर्दाफाश
चंदौली: खबर चन्दौली से है जहाँ पुलिस ने लूट की योजना बनाते दो लुटेरों  को गिरफ्तार किया है पुलिस को लुटेरों  के पास से एक अदद पिस्टल,आधा दर्जन जिंदा कारतूस,एक हथौड़ा व दो मोटरसाईकिल भी बरामद हुई है। घटना अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली गाव के समीप की है जब बाइक सवार दो लुटेरे  एक व्यक्ति का पीछा करते काफी दूर से आ रहे थे जब लूटेरे  कैली इलाके में पहुचे तो युवक ने दोनों लूटेरो  की मंशा भांपते हुए गाव के कुछ लोगो को बताया जिसके बाद लोगो ने बदमासो को घेरने जब प्रयास किया तो वे पिस्टल व हथौड़ा फेक कर भाग निकले।
 
घटना की सूचना जब पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों लुटेरों  को धर दबोचा।कड़ाई से पूछताछ के बाद लुटेरों  ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी।पकड़े गए बदमाश माइक्रो फायनेंस कंपनी के उन कर्मचारियों को टारगेट करते थे जो वसूली का पैसा लेकर लौट रहे होते है.
 
लूटेरो  की निशानदेही पर पुलिस को रेलवे कालोनी के बंद पड़े आवास से चोरी की एक बाइक भी बरामद हुई जो वाराणसी से चुराई गयी थी।फिलहाल पुलिस दोनों लूटेरों  के खिलाफ आसपास के जिलों में आपराधिक रिकार्ड की भी जांच में जुट गई है।
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल