चंदौली हत्याकांड का खुलासा, पुत्र ही निकला पिता का क़ातिल

चंदौली हत्याकांड का खुलासा, पुत्र ही निकला पिता का क़ातिल
चंदौली: चंदौली में स्वतंत्रता दिवस के दिन स्क्रैब व्यवसायी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने व्यवसाई पुत्र को गिरफ्तार किया है. सम्पति और पारिवारिक विवाद के चलते व्यवसाई पुत्र ने ही पिता की हत्या की थी. व्यवसाई पुत्र की निशानदेही पर हत्या में शामिल दो अन्य  युवकों  को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.
 
पुलिस की गिरफ्त में आये यह तीनों युवक शक्ल से भले ही मासूम नजर आ रहे हैं लेकिन इन्होंने जिस घटना को अंजाम दिया है उसने पिता पुत्र के रिश्ते को ही दागदार कर दिया है. दरअसल बीते 15 तारीख को मुग़लसराय स्टेशन के पास व्यवसाई की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तो जो तथ्य सामने आए उसने पुलिस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया.

जांच के दौरान पुलिस को हत्या की छोटी सी लीड मिली. पुलिस ने जब उसे खंगाला तो पता चला कि मृतक के पुत्र सोनू ने ही अपने पिता की हत्या की है. इसके लिए उसने अपने दो मित्रों के साथ एक भाड़े के हत्यारे को भी हायर किया और असलहा और सुपारी के पैसे के लिए ब्याज पर पैसा लेकर सुपारी किलर को दिया. इन सबने मौका देखकर 15 अगस्त की रात को हत्या की घटना को अंजाम दिया.
 
पुलिस की मानें तो मृतक अरविंद ने 20 साल पहले अपने परिवार को छोड़ दिया था और रेलवे क्वार्टर में कब्जा कर के रह रहा था. बाद में जब उसका बेटा बड़ा हुआ तो वह अपने पिता से न केवल नफरत करने लगा बल्कि सम्पत्ति और पारिवारिक कुढ़न की वजह से उसने पिता की हत्या भी कर दी.

इस हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सोनू और उसके दो मित्र महावीर और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर आलाये कत्ल को भी बरामद कर लिया है, जबकि सुपारी किलर लालू यादव अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल