Monday, 14 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अखिल भारतीय नवोदयन डॉक्टर्स सेमिनार सफलतापूर्वक सम्पन्न

अखिल भारतीय नवोदयन डॉक्टर्स सेमिनार सफलतापूर्वक सम्पन्न नई दिल्ली:  जेएनवि शाइन हेल्थ केयर सोसायटी के तत्वावधान में अखिल भारतीय नवोदयन डॉक्टर्स सेमिनार नई दिल्ली में सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ।  इस सेमिनार के मुख्य अतिथि नागपुर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर एवं नवोदय के पूर्व शिक्षक डॉ. रवि खंगारिया एवं विशिष्ट अतिथि राय बरेली जनवि के उप प्राचार्य श्री जी पी मिश्रा जी रहे। सेमिनार में डॉ. मीर बशरत अहमद कान्त न्यूरो सर्जन अपोलो हॉस्पिटल नई दिल्ली की गरिमामय उपस्थिति रही।

सोसायटी के प्रेसीडेन्ट श्री सत्यदेव ने जेएनवि शाइन का संक्षिप्त परिचय देते हुए पिछले एक वर्ष के सफरनामा को बयान किया। साथ ही उन्होंने सुपर स्पेशियल्टी हॉस्पिटल प्रोजेक्ट के प्रोजेक्ट का प्रजेन्टेशन भी प्रस्तुत किया और कहा कि इसके द्वारा में विश्व स्तरीय चिकित्सा सेवाएं कम लागत सभी प्रदान कर सकेंगे।

सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी कल्याणसिंह आर्य ने इस सेमीनार एवं हॉस्पिटल प्रोजेक्ट की महता पर प्रकाश डालते हुए बताया कि इस कार्य द्वारा हम समाज एवं देश के लिए कुछ बेहतर कर पाएंगे। इसके द्वारा हम नवोदयन को मेडिकल सपोर्ट आसानी से कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह ड्रीम प्रोजेक्ट डॉक्टर्स और हम सभी का है और इसे हर सूरत में पूर्ण करना है। इसमें हम अवश्य सफल होंगे।

सेमीनार में उपस्थित सभी डॉक्टर्स ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बहुमूल्य सुझाव दिये तथा यह भी बताया कि इसे किस प्रकार साकार किया जा सकता है। इस प्रोजेक्ट की सभी ने मुक्त कण्ठ से सराहना की तथा इसे पूरा करने के लिए हर सम्भव सहयोग मदद करने का वादा किया। जो डॉक्टर्स अपनी व्यस्तताओं के कारण नहीं आ पाए उन्होंने आडियो और वीडियो सन्देश भेजे तथा उन्होंने कहा हम हर कदम में आपके साथ हैं। सेमीनार में आए सभी अमूल्य सुझावों और नीतियों को समाहित करके एक सुनियोजित योजना बनाकर हॉस्पिटल प्रोजेक्ट को सफल करेंगे।

सेमिनार में कोषाध्यक्ष श्री प्रोसेन्जीत पॉल, गवर्निंग बॉडी मेम्बर डॉ. गौरीशंकर मिश्रा, मनीष कुमार, अवनीश कुमार,श्रीमती श्वेता झा एवं उपस्थित सदस्यों ने भी अपने विचार प्रस्तुत किये।

अन्य समाज लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack