Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मूवी रिव्यू: 'बरेली की बर्फी' देख क्या बोले बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़

मूवी रिव्यू: 'बरेली की बर्फी' देख क्या बोले बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ मुंबई: आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'बरेली की बर्फी' इस वीक रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म एक फ्रेंच किताब 'इन्ग्रीडिऐंट्स ऑफ लव' पर आधारित है। नितेश ने श्रेयस जैन के साथ इस फ्रांस की कहानी को उत्तर प्रदेश के रंग में भिगो दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉलिवुड के कई सितारे। फिल्म देखने के बाद वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, स्वरा भास्कर, अर्जुन कपूर, करण जौहर, सूरज पंचोली, नेहा धूपिया जैसे कई सिलेब्रिटीज़ ने इसकी जमकर तारीफ की है।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा, 'बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी ने बढ़िया प्रदर्शन किया है, सीमा पाहवा शानदार कलाकार हैं।'

वरुण धवन भी पहुंचे थे इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर। उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कह, 'बरेली की बर्फी एक मस्ती भरी फिल्म है, जिसमें आयुष्मान, कृति और राजकुमार राव, जूनो चोपड़ा, अश्विनी अय्यर की सुपर परफॉर्मेंस है।''बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की बेस्ट अदाकारी है। आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं। आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहें।

मैं बरेली की बर्फी की टीम को शुभकामनाएं देता हूं और एक बार फिर बधाई।' अर्जुन कपूर को भी फिल्म काफी पसंद आई और उन्होंने टीम को बधाई देते हुए कहा, 'बरेली की बर्फी को जमकर इंजॉय किया। यह सुपर परफॉर्मेंस से भरी एक प्यारी, सिंपल, फ़नी फिल्म है। आयुष्मान, कृति, राजकुमार राव, जूनो चोपड़ा, अभय चोपड़ा...आप सबको ऑल द बेस्ट।'बधाई जंगली पिक्चर्स, अभय चोपड़ा, जूनो चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, कृति सेनन...तीनों की अदाकारी शानदार है।'बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इस फिल्म की तारीफ में कहा, 'यह किसी भी अन्य बर्फी से कहीं ज्यादा मीठी है।

बरेली की बर्फी बुहत प्यारी फिल्म है। आयुष्मान, कृति, राजकुमार आप सबने शानदार काम किया है।'गौरतलब है कि यह फिल्म छोटे शहर की एक लड़की बिट्टी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर फिल्माई गई है। वह वर्किंग गर्ल होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड है और उतनी ही हंसमुख, उसे स्मोकिंग से भी कतई परहेज नहीं। बिट्टी को अपने लिए एक अदद दूल्हे की तलाश है और घर वालों के दबाव से परेशान होकर एक दिन वह घर से भाग भी जाती है और स्टेशन पहुंचते-पहुंचते उसे मिलती है एक किताब, जिसका नाम है 'बरेली की बर्फी'।

अब इस लड़की की कहानी बिट्टी को बिल्कुल अपने जैसी लगती है और एहसास होता है कि इस किताब का लेखक ही उसे अच्छी तरह से समझ सकता है। यहां से शुरू होती है उस लेखक यानी राजकुमार राव की तलाश और उन्हें ढूंढने में बिट्टी की मदद करते हैं चिराग यानी आयुष्मान खुराना।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल