Monday, 18 December 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव पर जिलाप्रशासन ने कमर कसी,पढ़े रिपोर्ट

अमिय पाण्डेय , Aug 10, 2017, 17:39 pm IST
Keywords: chandauli   chandauli news   dm chandauli   चंदौली   कीनाराम चंदौली   डीएम चंदौली   चंदौली   बाबा कीनाराम   
फ़ॉन्ट साइज :
बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव पर जिलाप्रशासन ने कमर कसी,पढ़े रिपोर्ट चन्दौली: जिला मजिस्टेªट श्री हेमन्त कुमार ने बताया कि आगामी 20 अगस्त, 2017 से 22 अगस्त, 2017 तक आयोजित होने वाले संत बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव पर शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु उप जिला मजिस्टेªट/क्षेत्राधिकारी सकलडीहा को निर्देश दिया है कि धार्मिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन पर भीड़ को देखते हुए शान्ति व्यवस्था, पेयजल, चिकित्सा,विद्युत,परिवहन,सफाई से सम्बन्धित अधिकारियों की तत्काल बैठक कर आवश्यक व्यवस्था समय से सुनिश्चित करें,साथ ही व्यापक स्तर पर पुलिस एवं राजस्व कर्मियों की भी तैनाती की जाय.
 
श्री कुमार ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिया कि एम्बुलेन्स सहित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने,मुख्य विकास अधिकारी/अपर जिला मजिस्टेªट को समुचित व्यवस्था/नियमित अनुश्रवण करने का भी निर्देश दिया है। अधिशासी अभियंता विद्युत आपूर्ति, जल निगम को पानी व टैंकर की व्यवस्था करने, अधिशासी अभियन्ता, लो0नि0वि0(प्रा0ख0) ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग को ग्रामीण क्षेत्र का निरीक्षण कर अपने-अपने अधीन खराब सड़कों की मरम्मत करने के निर्देश दिये.

जिला पंचायत राज अधिकारी/खण्ड विकास अधिकारी को साफ-सफाई करने व ब्लाक के माध्यम से सफाई व्यवस्था करने का निर्देश दिये है। कहा कि सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी को 20 से 22 अगस्त, 2017 तक श्रद्धालुओं की काफी भीड़ होती है, आवागमन हेतु पर्याप्त व्यवस्था सुनिचिश्त करने के निर्देश दिये।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

दिल्ली प्रदूषण से बेहाल है, क्या इसके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
 
stack