Thursday, 24 August 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रक्षाबंधन विशेष: अक्षय कुमार ने अपनी बहन को दी नसीहत

जनता जनार्दन डेस्क , Aug 07, 2017, 12:40 pm IST
Keywords: रक्षाबंधन   भाई-बहन   अक्षय कुमार   Raksha Bandhan   Direct dil se   Akshay Kumar  
फ़ॉन्ट साइज :
रक्षाबंधन विशेष: अक्षय कुमार ने अपनी बहन को दी नसीहत मुंबई: आज रक्षाबंधन का त्यौहार है। देशभर में भाई-बहन के इस त्यौहार को खूब धूम-धाम से मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर रक्षा का वचन लेती हैं। इसी खास मौके पर बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहन अलका का एक विडियो सामने आया है, जिसमें अलका अपने माता-पिता और भाई राजू यानी अक्षय कुमार के बारे में बता रही हैं। इस विडियो का टाइटल 'डायरेक्ट दिल से' है।

अलका इस विडियो में बता रही हैं कि जब वह टीन एज में थी तब किस तरह उन्हें अपने बड़े भाई राजू पर गुस्सा आया करता था, जब उन्हें देर रात होने वाली किसी पार्टी में जाना होता था और माता-पिता कहते थे कि भाई राजू को साथ ले जाना, ऐसे में राजू मेरे साथ चलने के लिए तैयार ही नहीं होता था। वह हर बार एक ही बात कहता कि अपना ध्यान खुद रखो।

अलका विडियो में आगे बताती है जब उनके पिताजी का देहांत हो गया था तो उन्हें लगा कि पिता के बिना परिवार अकेला हो गया है, लेकिन पता ही नहीं चला कब धीरे-धीर पिता जी कि जगह भाई ने ले ली और सब आसान हो गया। अलका बताती है 'अपना खयाल खुद रखने का असली मतलब तो तब अच्छी तरह समझ में आया जब मेरी बिटिया अपनी पढ़ाई के लिए लंदन जा रही थी और मुझे बड़ी चिंता हो रही थी, तब बिटिया ने मुझसे ही सवाल किया, मैं मैनेज कर लूंगी न, तब मैंने अपनी बिटिया को वही राजू वाली बात कह दी अपना खयाल खुद रखना।'

विडियो के अंत में अक्षय कुमार की भी एंट्री होती है। अक्षय और अलका का यह विडियो रक्षाबंधन के मौके पर तमाम भाई-बहनों के लिए संदेश है कि बहनें अपनी सुरक्षा के लिए किसी पर निर्भर न रहे बल्कि अपनी सुरक्षा और अपना ध्यान खुद रखें, हर भाई को अपनी बहन को इतना शक्तिशाली बनाना चाहिए जिससे वह खुद को सुरक्षित महसूस करें। इस रक्षाबंधन भाई अपनी बहनों को यही गिफ्ट दे।
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

बिहार में क्या भाजपा का सहयोग ले नीतीश का सरकार बनाना नैतिक है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack