Happy Diwali
Saturday, 21 October 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अरे वाह: अब 'बिग बॉस' के घर में नज़र आएंगी अंगूरी भाभी?

जनता जनार्दन डेस्क , Aug 05, 2017, 14:07 pm IST
Keywords: Shilpa Shinde   Bigg Boss 11   Bigg Boss   Anguri Bhabhi  
फ़ॉन्ट साइज :
अरे वाह: अब 'बिग बॉस' के घर में नज़र आएंगी अंगूरी भाभी? मुंबई: पॉपुलर टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा चुकीं शिल्‍पा शिंदे को लेकर खबरें आ रही है कि वे जल्‍द ही शुरू होने जा रहे रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में नजर आ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने उन्‍हें शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया है.

'बिग बॉस' का 11 वां सीजन सिंतबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की उम्‍मीद की जा रही है. शो को इस बार भी बॉलीवुड सुपस्‍टार सलमान खान होस्‍ट करेंगे.

शो के लिए कई सेलीब्रिटीज के नाम सामने आ रहे है लेकिन फाइनल लिस्‍ट अभी जारी नहीं की गई है. इस बार भी पिछले बार की तरह कॉमनर्स और सेलीब्रिटीज शो का हिस्‍सा होगें. लेकिन उसमें भी कुछ फेरबदल किया गया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि शिल्‍पा शिंदे इस शो का हिस्‍सा बन सकती हैं.

बताया जा रहा है कि आम लोग इस शो का हिस्‍सा होगे उन्‍हें पैसा नहीं दिया जायेगा, वे फ्री में ही 'बिग बॉस' हाउस में इंट्री करेंगे. ये आम लोग घर में हुए टास्‍क और अच्‍छी टीआरपी की बदौलत स्‍पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पायेंगे.

इस बार ऐसे कंटेस्‍टेंट की तलाश की जा रही है जो एक ही फैमिली से हों. बताया जा रहा है ऐसे कुछ कंटेस्‍टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्‍ट किया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आयेंगे. शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडियां दिख सकती है.

बता दें कि शिल्पा शिंदे टीवी शो 'भाभीजी घर पर है' के किरदार अंगूरी भाभी से घर-घर में मशहूर हुई थी. लेकिन बाद में उन्‍होंने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए शो को अलविदा कह दिया था. उन्‍होंने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि संजय ने उन्‍हें यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्‍होंने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्‍हें शो से निकाल देंगे. वहीं शो से जुड़े लोगों का कहना है कि यह शिल्‍पा का बेहद चौंकानेवाला बयान है. उन्‍हें तो शो छोड़े काफी वक्‍त बीत चुका है.
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

केंद्रीय मंत्रीमंडल में बदलाव से क्या सरकार की कार्य संस्कृति बदलेगी?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack