Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बनारस पहुंचे शाहरुख अनुष्‍का, बनारसी पान का उठाया लुत्‍फ

जनता जनार्दन डेस्क , Aug 01, 2017, 13:07 pm IST
Keywords: Shah Rukh Khan   Anushka Sharma   Imtiaz Ali   Jab Harry Met Sejal   Banarasi Paan   Varanasi    शाहरुख खान   अनुष्का शर्मा   जब हैरी मेट सेजल   बनारस  
फ़ॉन्ट साइज :
 बनारस पहुंचे शाहरुख अनुष्‍का, बनारसी पान का उठाया लुत्‍फ मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन को लेकर बनारस पहुंचे, वहां उनका जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोला. अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग धूप में बेताब दिखे.

शाहरुख का देखकर गर्ल्‍स का क्रेज देखने लायक था. दोनों के साथ फिल्‍म के निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे. तीनों ने एक दुकान में जाकर बनारसी पान भी खाया. वहीं जब शाहरुख ने अनुष्‍का को अपने हाथों से अनुष्‍का को पान खिलाया तो उनका एक्‍सप्रेशन देखने लायक था. पहाडिया स्थित एक इंस्टीट्यूट में शाहरुख-अनुष्‍का ने फैंस से अपनी बातें शेयर की. इनके साथ भोजपुरी एक्‍टर मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार सोमवार की सुबह शाहरुख-अनुष्‍का अपनी टीम के साथ एक विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. प्रशंसकों का उत्साह देख शाहरुख गाड़ी से बाहर निकल आए और हाथ हिलाकर अभिवादन किया. दोनों स्‍टार्स ने यहां युवक-युवतियों संग मुलाकात की और मनोज तिवारी के गानों पर ठुमके भी लगाये.

अनुष्‍का इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. अनुष्‍का ने कहा कि उन्‍हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी मान्यताएं उनकी अपनी मान्यता से अलग हो.

फिल्‍म के चार मिनी टीजर्स और ट्रेलर्स पहले ही दर्शकों को इम्‍प्रेस कर चुके हैं. दोनों की खूबसूरत जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है. अनुमान है कि 'जब हैरी मेट सेजल' की फर्स्ट डे कलेक्शन 20 से 22 करोड़ तक हो सकती है. वहीं वीकेंड पर 75 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है.

वैसे जब हैरी मेट सेजल की एडवांस बुकिंग से खुश हैं. फिल्‍म शुरुआत से ही चर्चाओं में हैं. शुरुआत में इसके टाइटल को लेकर कई कयास लगाये जा रहे थे. पहले कहा गया कि फिल्‍म का नाम 'द रिंग', 'रहनुमा' या 'रोला' रखा जायेगा. लेकिन बाद में मेकर्स ने मिलकर फिल्‍म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' फाइनल किया. शाहरुख ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. वैसे इस नाम को रणबीर कपूर की क्र‍िएटिविटी बताया जा रहा है.

ट्रेलर की बात करें तो, अनुष्‍का, शाहरुख को बताती हुई नजर आ रही है कि उनकी सगाई की अंगूठी खो गई है. वहीं शाहरुख अनुष्‍का को खुद से दूर करने के कई ट्रिक ट्राई करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख पंजाबी और अनुष्‍का गुजराती बोलते हुए शानदार लग रहे हैं. लवस्‍टोरी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग कई खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखी जा सकती है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल