बिहार में हमने नहीं तोड़ा महागठबंधन, यूपी में है कानून का राजः अमित शाह

जनता जनार्दन डेस्क , Jul 31, 2017, 14:09 pm IST
Keywords: Amit Shah   Bihar politics   UP   BJP   Modi government   UP   CM yogi   Amit Shah in UP   India news   politics news   महागठबंधन   यूपी   अमित शाह   भाजपा   राष्ट्रीय अध्यक्ष   अमित शाह  
फ़ॉन्ट साइज :
बिहार में हमने नहीं तोड़ा महागठबंधन, यूपी में है कानून का राजः अमित शाह लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि यूपी में कानून का राज है और स्थिति सुधरने में और समय लगेगा। साथ ही उन्होंने बिहार में महागठबंधन से नीतीश के इस्तीफे को लेकर भी भाजपा का पक्ष रखा।

सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में हमने कोई सरकार नही गिराई है, नीतीश जी भ्रष्टाचार के खिलाफ थे और उन्हीं ने इस्तीफा दिया, इसमें हमारा हस्तक्षेप नहीं है।वही यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य में अच्छा काम हो रहा है और कानून का राज है। स्थिति सुधरने में थोड़ा वक्त लगता है।

उन्होंने इससे पहले मोदी सरकार के पिछले 3 सालों में एक भी घोटाला नहीं हुआ है जबकि यूपीए काल में 12 लाख करोड़ के घोटाले सामने आए थे। मोदी सरकार गरीबों और पिछड़ों के लिए काम कर रही है।

शाह ने यह बात सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन लागू करते हुए सैनिकों को सम्मान दिया है। सरकार ने जीएसटी लाकर एक देश एक टैक्स का सपना साकार किया। नोटबंदी लागू कर काले धन पर अंकुश लगाया, लोगों के लिए दवाओं के दामों में 180 फिसदी तक कमी की गई। देश के 13 हजार गावों तक बिजली पहुंचाई।

स्पेस में भारत की उपलब्धियों को लेकर कहा कि इसरो पहले भी काम करता था और अब भी कर रहा है लेकिन पहले गिने चुने लॉन्च होते थे लेकिन अब एक साथ 104 उपग्रह छोड़ने में सफलता पाई है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल