तेजस्‍वी से इस्‍तीफा मांग रही बीजेपी, राजद का पलटवार- पहले उमा भारती से लो

जनता जनार्दन डेस्क , Jul 09, 2017, 13:38 pm IST
Keywords: बिहार सामचार   लालू प्रसाद यादव   तेजस्‍वी यादव   Bihar politics   CBI raid   Lalu Prasad Yadav   Tejashwi Yadav   Narendra Modi   Nitish Kumar   Raghuvansh Prasad   Uma Bharti   Lal Krishna Adavani  
फ़ॉन्ट साइज :
तेजस्‍वी से इस्‍तीफा मांग रही बीजेपी, राजद का पलटवार- पहले उमा भारती से लो पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआइ छापेमारी के बाद राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से कहा है कि वे मामले में आरोपित अपने डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव को मंत्रिमंडल से हटाएं। इसपर राजद नेता रघुनाथ झा व रघुवंश प्रसाद ने पलटवार किया है।

रघुनाथ झा ने कहा है कि आरोपित होना कोई अपराध नहीं, भाजपा में तो चार्जशीटेड उमा भारती मंत्री हैं, जिन्‍हें वह बर्खास्‍त करे। उधर, रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि सीबीआइ कार्रवाई भाजपा व केंद्र सरकार की साजिश है।

रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलकर वापस लौटते वक्‍त रघुनाथ झा ने कहा कि डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव इस्‍तीफा नहीं देंगे। केंद्र सरकार लालू प्रसाद को दबाना चाहती है, लेकिन ऐसा होने नहीं जा रहा है। भाजपा को पहले  बाबरी कांड में अपने चार्जशीटेड पूर्व डिप्‍टी पीएम लालकृष्‍ण आडवाणी तथा केंद्र सरकार में मंत्री उमा भारती पर कार्रवाई करनी चाहिए, न कि केवल आरोप के घेरे में आए तेजस्‍वी का इस्‍तीफा मांगना चाहिए।

राजद के उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू के खिलाफ सीबीआइ कार्रवाई केंद्र की साजिश है। केंद्र सरकार व पीएम मोदी के इशारे पर छापेमारी पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन मिल कुछ नहीं रहा। उन्‍होंने भी तेजस्‍वी के इस्‍तीफे के सवाल को खारिज कर दिया
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack