Monday, 17 February 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

'द कपिल शर्मा शो' में महिलाओं पर टिप्पणी पड़ी महंगी, कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज

  'द कपिल शर्मा शो' में महिलाओं पर टिप्पणी पड़ी महंगी, कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद हाल ही में ट्रेक पर वापस लौटता नज़र आ रहा था. लेकिन लगता है कि इस शो का अब विवादों से गहरा रिश्ता हो चुका है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में बीते शनिवार शायरी की महफिल सजाने वाले कवि और नेता कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमार विश्वास पर 1 जुलाई को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में महिलाओं को लेकर दिए एक बयान को लेकर कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज हुई है. कुमार विश्वास के खिलाफ यह मामला दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है. कुमार के अलावा इस एपसोड मे हिस्सा लेने मशहूर कवि राहत इंदौरी और शायदा शबीना भी पहुंचे थे.

कुमार विश्वास ने शो में कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था, ”चुनाव के समय अपने मोहल्ले या स्थानीय चुनाव लड़ने में एक बड़ी दिक्कत यह होती है कि जिस लड़की से आपका अफेयर चल रहा हो, उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है.” साथ ही कुमार ने शो में कहा, ”जीजाजी आप वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए.”

कुमार विश्वास के खिलाफ एपआईआर दर्ज करवाने वाले मुकेश में लड़कियों को सामान कहे जाने पर यह एफआईआर दर्ज करवाई है. मुकेश का कहना है, जब वह अपनी बेटी के साथ यह एपिसोड देख रहे थे तो मेरी बेटी ने अपनी मां से पूछा क्या हम शादी के बाद सामान हो जाएंगे.”

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा की मुश्किलें कुछ कम होती दिख रही थी. सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद शो से दूर होने वाले चंदन प्रभाकर ने हाल ही में शो में वापसी की है. साथ ही शो की टीआरपी में भी अब सुधार देखने को मिल रहा था.
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack